×

Kannauj News: खेत में महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Kannauj News: लाल साड़ी में खेत में पड़ा हुआ महिला का शव जिसके गले में गमछा कसा हुआ मिला और उसकी उम्र 22 वर्ष के आसपास प्रतीत हुई।

Pankaj Srivastava
Published on: 27 May 2024 1:34 PM GMT
Sensation spread after womans dead body was found in the field, police engaged in investigation
X

खेत में महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के मुख्यालय स्थित सरायमीरा पुलिस चौकी क्षेत्र के पास एक धर्म कांटा के निकट एक खेत में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। राहगीरों ने शव मिलने की सूचना आनन फानन स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पुलिस बल और फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच पड़ताल का सिलसिला शुरू किया ।

कन्नौज कोतवाली के क्षेत्र के पास एक धर्म कांटा के निकट एक धर्मकांटा लगा हुआ है, जिसके पास से रेलवे लाइन के लिये भी रास्ता है। यहां से सोमवार की सुबह जब लोग गुजरे तो एक खेत में महिला का शव देखकर सन्न रह गये। लाल साड़ी में खेत में पड़ा हुआ महिला का शव जिसके गले में गमछा कसा हुआ मिला और उसकी उम्र 22 वर्ष के आसपास प्रतीत हुई।

गला घोंटकर हत्या का शक

स्थित को देखकर ऐसा लग रहा था कि 24 घंटे के अंतराल पर ही महिला की कहीं पर गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसका शव यहां फेंका गया है। फिलहाल महिला के शव की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

पुलिस ने घटना स्थल का किया निरीक्षण

घटना की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर कमलेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो रेलवे ट्रैक से लेकर खेतों की पगडंडियों और खेत के आसपास निरीक्षण भी किया और साक्ष्य जुटाये। फिलहाल पुलिस उपरोक्त घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस ने जल्द घटना के बारे में और महिला की पहचान के बारे में राजफाश करने की बात कही है। महिला का शव जहां से बरामद हुआ है वहां लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ नजर आई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story