Kannauj News: महिला को बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

Kannauj News: विशुनगढ़ थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ की शिकायत करने पर महिला को तालिबानी सजा दी गई। गांव में महिला के सिर के सभी बाल काटकर उसका मुंडन किया गया और फिर बांधकर लकड़ी से उसे पीटा गया।

Pankaj Srivastava
Published on: 6 Sep 2024 11:53 AM GMT
Woman held hostage and brutally beaten, uproar after video went viral
X

महिला को बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप: Photo- Newstrack

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के विशुगढ़ थाना क्षेत्र में भतीजे के द्वारा छेड़खानी की शिकायत करना एक महिला को इतना महंगा पड़ा कि उसके पति और परिवारजनों ने महिला के सिर के बाल काट दिए और उसको बांधकर बेदर्दी से मारा । तीन सितंबर की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमे महिला को बांधकर पीटा जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में 6 की गिरफ्तारी की थी।

छेड़छाड़ की शिकायत करने पर महिला को तालिबानी सजा

कन्नौज जिले के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ की शिकायत करने पर महिला को तालिबानी सजा दी गई। गांव में महिला के सिर के सभी बाल काटकर उसका मुंडन किया गया और फिर बांधकर लकड़ी से उसे पीटा गया। पीड़ित महिला ने इस मामले में भतीजे पर छेड़छाड़ और परिवार के सदस्यों पर मारपीट करने के मामले को लेकर थाना विष्णुगढ़ पर तीन सितंबर को शिकायती पत्र दिया था।

पुलिस के द्वारा इस मामले को गंभीरता से लेते हुए छेड़खानी और मारपीट की घटना पर छह लोगों को गिरफ्तार किया गया था। तीन सितंबर को घटित उस घटना का मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो आज शुक्रवार को सामने आया है।

महिला का पति ही कर रहा पिटाई

वायरल वीडियो में महिला के सिर के बाल काटने के बाद उसको बांधकर पीटा जा रहा है और यह घटना स्थल पर मौजूद भीड़ तमाशाबीन बने देख रही है। यह बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में महिला की पिटाई जिस व्यक्ति के द्वारा की जा रही है वह और कोई नहीं बल्कि महिला का पति ही है। तीन सितंबर को घटित घटना और वायरल वीडियो को लेकर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद के द्वारा बयान जारी कर छह आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story