×

Kannauj News: महिला ने नदी में लगाई छलांग, मचा हड़कंप, खोजबीन में जुटे गोताखोर

Kannauj News:सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को लगाकर महिला की खोजबीन शुरू कर की लेकिन अभी तक महिला का कोई सुराग नही लग सका है।

Pankaj Srivastava
Published on: 23 Sep 2023 9:16 AM GMT
Woman jumped into the river
X

महिला ने नदी में लगाई छलांग (photo: social media )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक महिला ने निचली गंगा नहर नदी में छंलाग लगा दी। महिला के नहर में गिरते ही हड़कंप मच गया। आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने महिला को बचाने की कोशिश की लेकिन उसका कहीं पता नही चला, जिसके बाद ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचे तो कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को लगाकर महिला की खोजबीन शुरू कर की लेकिन अभी तक महिला का कोई सुराग नही लग सका है।

जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के तिजलापुर गांव निवासी 40 वर्षीय मिथलेश कुमारी पत्नी सर्वेश कुमार ने निचली गंग नहर नदी के ऐमा पुल पहुंचकर छंलाग लगा दी। महिला को नदी में कूदता देख आस–पास खेतों में काम रहे लोगों में हड़कंप मच गया। कई लोगों ने महिला को नदी में बचाने की कोशिश भी की लेकिन महिला का कहीं अता–पता नहीं चला। इस बात की जानकारी ग्रामीणों ने परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने भी ग्रामीणों की मदद से महिला की खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। बाद में परिजनों ने मामले की जानकारी ठठिया पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की खोज के लिए गोताखारों को लगा दिया। इसके बावजूद महिला का कहीं पता नही चल सका है।


घरेलू विवादों से परेशान थी महिला

ग्रामीणों की मानें तो महिला का घर में ही विवाद हुआ था। जिसके कारण उसने यह कदम उठाया है। क्यों कि अक्सर वह घरेलू विवाद से परेशान रहती थी। आये दिन घर में किसी न किसी बात को लेकर मानसिक रूप से प्रताड़ित रहती थी। पति दिन भर खेती किसानी के काम से बाहर रहता था‚ शायद इसीलिए उसने घरेलू विवाद से तंग आकर उसने नदी में कूदकर जान देने का फैसला कर लिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story