×

Kannauj News: राह चलते महिला से हुई छेड़छाड़, विरोध करने पर युवक ने दी जान से मारने की धमकी

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक महिला से बीच रास्ते में एक युवक अश्लील हरकतें करने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया तो युवक दबंगई पर उतर आया और परिवार सहित जान से मारने की धमकी देने लगा।

Pankaj Srivastava
Published on: 27 Sep 2023 5:49 PM GMT
Woman molested on the road, young man threatened to kill her if she protested
X

राह चलते महिला से हुई छेड़छाड़, विरोध करने पर युवक ने दी जान से मारने की धमकी: Photo-Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक महिला से बीच रास्ते में एक युवक अश्लील हरकतें करने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया तो युवक दबंगई पर उतर आया और परिवार सहित जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने इस बात की शिकायत करते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रास्ते में घेर कर अश्लील हरकतें करता है

जिले के ठठिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी महिला ने ठठिया थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें बताया गया है कि थाना क्षेत्र के बारापुर गांव निवासी राजेश कुमार पुत्र ओमकार उसको आते-जाते बीच रास्ते में घेर कर उसके साथ अश्लील हरकतें करता है। जब इस बात का विरोध करते हैं तो वह गलत काम करने का भी दबाब बनाता है। इस बात की जानकारी जब उसने अपने घर पर दी तो दबंग युवक ने उसको बच्चों सहित पति को जान से मारने की धमकी देते हुए देख लेने की बात कही है।

पीड़ित महिला ने थाने में शिकायत की है

पीड़ित महिला ने अनहोनी की आशंका जताते हुए ठठिया थाने में शिकायत की है, पीड़िता कि तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जाच शुरू कर दी है। इस मामले में थाना प्रभारी संजय कुमार शुक्ल ने बताया कि मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story