×

Kannauj News: बिजली कटौती पर महिलाओं का फूटा गुस्सा, एसडीओ से बोलीं सप्लाई नहीं दे सकते तो चूड़ियां पहन कर घर में बैठो

Kannauj News: बिजली कटौती को लेकर महिलाओं का फूटा गुस्सा, किया प्रदर्शन। समस्याओं को लेकर एसडीओ को दिया ज्ञापन।

Pankaj Srivastava
Published on: 26 Aug 2023 11:59 AM GMT

Kannauj News: यूपी के कन्नौज में लगातार बिजली गुल होने से शनिवार को महिलाओं का गुस्सा फूट गया और जम कर हंगामा काटा। महिलाओं ने प्रदर्शन करते हुए बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान महिलाओं ने एसडीओ को चूड़ियां भी पहनने को दी। महिलाओं ने कहा कि यदि बिजली की सप्लाई नहीं दे सकते तो चूड़ियां पहन कर घर में बैठो। प्रदर्शन के दौरान सपा नेता नवाब सिंह यादव भी मौजूद रहे।

आपको बताते चलें कि कन्नौज की तहसील तिर्वा के बिजली घर पर सपा नेता नवाब सिंह सहित सैकड़ों महिलाएं पहुंची। जहां महिलाओं ने सपा नेता की अगुआई में बिजली घर का घेराव किया और प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की। इस दौरान महिलाओं ने बिजली कटौती को लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ नाराजगी जताते हुए एसडीओ को चूड़ियाँ पहनने को दीं।

महिलाओं ने कहा- हम लोग बिजली कटौती की समस्या के कारण भीषण गर्मी से परेशान हैं

महिलाओं का कहना है कि हम लोग बिजली कटौती की समस्या के कारण भीषण गर्मी से परेशान हैं और यह लोग ऑफिस में बैठकर ठंडी हवा खाते हैं, बिजली गुल होने के कारण बच्चे पढ़ नहीं पाते हैं। पंखे चल नहीं रहे। किसान इतना कमा नहीं पाते कि इनवर्टर लगवा सकें। हम लोग बहुत परेशान हैं। हम गरीबों की परेशानी को देखो हम लोग घुट-घुट कर जीवन यापन कर रहे हैं। वादे तो सब कर देते हैं लेकिन वादा निभाना भी तो सीखो।

महिलाओं ने एसडीओ को सौंपी चूड़ियाँ-

बिजली विभाग की लापरवाही से लगातार चल रही बिजली कटौती से नाराज महिलाओं ने एसडीओ को समस्या से अवगत कराया लेकिन जब उनसे संतोषजनक उत्तर नहीं मिला तो आक्रोशित महिलाओं ने तिर्वा एसडीओ कुलदीप राजपूत को चूड़ियां भेंट करते हुए कहा कि बिजली व्यवस्था में अगर आप सुधार नहीं कर सकते है तो यह चूड़ियां पहनकर घर में बैठ जाओ। महिलाओं ने बिजली समस्याओं को लेकर उन्हें एक ज्ञापन भी दिया, जिसको लेकर एसडीओ ने समस्या का समाधान हेतु आश्वासन दिया है।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story