Kannauj News: सर्राफा बाजार से ज्वैलरी लेकर भागी महिलाओं को व्यापारी ने पकड़ा, जानें पूरा मामला

Kannauj News: दो महिलाएं अलग अलग दुकान पर पहुंची, और व्यापारी से ज्वैलरी में बिछिया दिखाने को कहा। दुकानदार द्वारा जब महिलाओं को ज्वैलरी देखने के लिये दी गई, तो मौका पाकर महिलाओं ने बिछिया पार कर दिये।

Pankaj Prajapati
Published on: 15 Sep 2024 4:10 PM GMT
The trader caught the women who ran away with the jewellery from Sarafa Bazar, know the whole story
X

सर्राफा बाजार से ज्वैलरी लेकर भागी महिलाओं को व्यापारी ने पकड़ा, जानें पूरा मामला: Photo- Newstrack

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज के तिर्वा नगर के मुख्य सर्राफा बाजार में एक सर्राफा की दुकान से ज्वैलरी चोरी करके भागी दो महिलाओं को व्यापारी ने शक होने के बाद पीछा करके पकड़ लिया। मामले की लिखित सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई है। तिर्वा नगर में तिर्वागंज गांधी चौक चौराहे से महात्मा गांधी मार्ग पर कई सर्राफा व्यापारियों की दुकानें हैं। रोजाना यहां बड़ी संख्या में ग्राहकों की भीड़ भी खरीददारी करती है।

बिछिया दिखाने को कहा और कर दिया कांड

रविवार को भी मार्केट खुला होने के कारण दोपहर डेढ़ बजे के करीब बड़ी संख्या में भीड़ मौजूद थी। मार्केट में सर्राफा व्यापारी रूपम वर्मा पुत्र संजय वर्मा निवासी लोहियानगर तिर्वागंज भी अपनी दुकान पर मौजूद थे। इसी दौरान दो महिलाएं अलग अलग दुकान पर पहुंची, और व्यापारी से ज्वैलरी में बिछिया दिखाने को कहा। दुकानदार द्वारा जब महिलाओं को ज्वैलरी देखने के लिये दी गई, तो मौका पाकर महिलाओं ने बिछिया पार कर दिये।

चोरी की वारदात जहां दुकान पर लगे कैमरे में कैद हो गई, वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों महिलायें दुकान से रफूचक्कर हो गईं। दुकानदार को ज्वैलरी तौल के दौरान वजन कम होने का शक हुआ तो उसने चौराहे की भागी महिलाओं का पीछा किया। आखिर आधे घंटे बाद दोनों महिलाओं को पकड़ने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों महिलाओं को अपनी सुपुर्दगी में लेने के बाद पूंछतांछ शुरू कर दी है।

ज्वैलरी बरामद

पता चला है कि पकड़ी गई महिलाओं के पास से चोरी की गई ज्वैलरी भी बरामद हुई है। इसके अलावा महिलायें कानपुर देहात के मूसानगर की बताई गईं हैं।फिलहाल पुलिस द्वारा घटना का मुकदमा लिखे जाने के बाद जांच पड़ताल जारी थी। यह भी जानकारी मिली कि, पुलिस को पकड़ी गई महिलायें पूंछतांछ के दौरान लगातार भ्रमित कर रही थीं। फिलहाल मामले की जांच जारी थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story