×

Kannauj News: फोन पर प्रेमिका से बात करने के बाद युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज में प्रेस प्रसंग के चलते एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस पूरे मामले की जांच सभी बिन्दुओं के आधार पर कर रही है।

Pankaj Srivastava
Published on: 15 May 2024 11:50 AM GMT
Young man commits suicide by hanging after talking to girlfriend on phone
X

फोन पर प्रेमिका से बात करने के बाद युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या: Photo- Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में प्रेस प्रसंग के चलते एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी पर लटका हुआ शव देख परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच सभी बिन्दुओं के आधार पर कर रही है, हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस सभी तथ्यों के आधार पर अग्रिम कार्यवाही करेगी।

आपको बताते चलें कि थाना तालग्राम अन्तर्गत ग्राम महचंदापुर निवासी 20 वर्षीय अखिलेश पुत्र श्रीराम का घर के कमरे में फांसी पर लटका हुआ शव मिला। फांसी पर झूलता हुआ शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इस बात की सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा।

चाचा की लड़की से प्रेम प्रसंग था

पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक के चाचा के रिश्तेदारी में उसके चाचा की लड़की से प्रेम प्रसंग पर बात करने का आरोप लगा है। बताया जाता है कि युवक उस लड़की से प्रेम प्रसंग करता है, कल किसी बात को लेकर लड़की से फोन पर बात हो रही थी, कि तभी उसने किसी बात को लेकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।


मृतक पिता श्रीराम ने बताया

मृतक अखिलेश के पिता श्रीराम ने बताया कि "हम महचंदापुर के रहने वाले है। हमारा लड़का जो है प्रेम प्रसंग करता था, हमारे चचेरे ससुर की लड़की थी उसके साथ प्रेम प्रसंग करता था। मेरे बेटे को फांस कर शादी विवाह कराना चाहते थे, मेरे लड़के ने शाम को फोन किया, पता नही क्या बात हुई लड़की से इसके बाद अखिलेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हमको जब फोन से सूचना मिली तब जानकारी हुई कि हमारे बेटे ने फांसी लगा ली।"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story