Kannauj News: लोन कर्मियों ने किस्त वसूली के लिए दी थी धमकी, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Kannauj News: परिजनों ने आरोप लगाया कि लोन की किस्त चुकाने के लिए फाइनेंस कर्मी लगातार दबाव बना रहे थे और पुलिस का डर दिखा रहे थे। इसी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

Pankaj Srivastava
Published on: 5 Sep 2024 10:34 AM GMT
A young man committed suicide by hanging himself due to constant harassment by loan workers
X

लोन कर्मियों द्वारा लगातार परेशान किए जाने को लेकर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या: Photo- Newstrack

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज में एक युवक ने लोन कर्मियों द्वारा लगातार परेशान किए जाने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिजनों का आरोप है कि लोन की किस्त चुकाने के लिए फाइनेंस कर्मी लगातार दबाव बना रहे थे और पुलिस का डर दिखा रहे थे। इसी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस का कहना है कि परिजनों और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, पूरा मामला तालग्राम थाना क्षेत्र के छोटे नगला गढ़िया गांव का है जहां कर्ज में डूबे कमलेश कुमार 38 वर्षीय युवक ने घर से कुछ दूरी पर पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, पेड़ पर पति को लटकता देख पत्नी ने शोर मचाया तो ग्रामीण इकठ्ठा हो गए और रस्सी काटकर शव को नीचे उतारा लेकिन तब तक कमलेश कुमार की मौत हो चुकी थी,सूचना पर पहुंचे थाना अध्यक्ष शशिकांत कनौजिया और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य इक्ट्ठा किए हैं और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।


किस्त जमा करने के लिए बनाया जा रहा था दबाव'

मृतक की पत्नी ने बताया उनके पति ने बताया प्राइवेट फाइनेंस कंपनी से 40 हजार का लोन लिया था, जिसकी कुछ किस उनके पति ने दे दी थी लेकिन 26 हजार का लोन बकाया था लगातार बैंककर्मियों की धमकी से परेशान कमलेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लेकिन आरोप यह भी है कि जिस समय सुबह बैंककर्मी आए थे। और बैंक कर्मियों के द्वारा लगातार धमकी देकर उसे परेशान किया गया। बैंक कर्मियों की धमकी से परेशान होकर युवक ने घर के बाहर पेड़ पर फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या की है।

थाना अध्यक्ष शशिकांत कनौजिया ने बताया कि मामले की जानकारी होते ही वह मौके पर पहुंचे, परिजनों द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया है, फाइनेंस कर्मचारियों के ऊपर धमकाने का आरोप परिजनों ने लगाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story