×

Kannauj News: जन्म दिवस के दिन हुई युवक के मौत से मचा कोहराम, परिवार में दीपावली के दिन छाया मातम

Kannauj News: कन्नौज जिले मे घर वापस आते समय एक युवक की सड़क हादसे में जान चली गई। सुबह इस बात की जानकारी हुई तो घर परिवार में कोहराम मच गया। पिता सहित घर परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Pankaj Srivastava
Published on: 12 Nov 2023 9:33 AM GMT
Young man died in a road accident on his birthday
X

जन्म दिवस के दिनयुवक की सड़क हादसे में मौत: Photo- Newstrack

Kannauj News: कन्नौज जिले मे घर वापस आते समय एक युवक की सड़क हादसे में जान चली गई। सुबह इस बात की जानकारी हुई तो घर परिवार में कोहराम मच गया। पिता सहित घर परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने रो-रो कर बताते हुए कहा कि आज उसका जन्मदिन भी था, ऐसे मे उसकी मौत से हम लोगों पर गम का पहाड़ फट रहा है। सभी लोग आज उसके जन्मदिन का कई दिनों से इंतजार कर रहे थे आज जब वह घर पर अपना जन्म दिन मनाने के लिए आ रहा था तो उसकी जगह उसकी मौत की खबर मिल गयी जिससे पूरा परिवार सर दीपावली के दिन बड़ा दुखी है ।

कन्नौज जिले के कस्बा हसेरन निवासी शिव ठाकुर उम्र 26 वर्ष पुत्र झुल्ले भदौरिया अपने ननिहाल में रह रहा था। देर शाम किसी कार्य से राजपुर गया हुआ था, वहां से वापस आते समय सड़क हादसे में युवक की जान चली गई। सुबह लोगों ने उसका शव सड़क पर पड़ा देखा तो इसकी सूचना घर-परिवार के लोगों को दी। जानकारी होते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां शव देखते ही कोहराम मच गया।

ऑपरेटर पद पर था कार्यरत

शिवा ब्लॉक मुख्यालय हसेरन पर कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था। संविदा पर ब्लॉक मुख्यालय के कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था। मौत का समाचार सुनते ही ब्लॉक परिसर के कर्मचारियों में सन्नाटा पसर गया।

जन्मदिन बना मौत का दिन

घर-परिवार के लोग शिबा के जन्म दिवस को लेकर सभी लोग काफी खुश थे । आज रविवार को घर पर जन्मदिन मनाने के लिए वह आ रहा था लेकिन उसकी मौत की सूचना ने घर मे कोहराम मचा दिया । परिवार की खुशी मातम मे बदल गई । घर के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया आज रविवार को उसका जन्मदिन भी था। अपने जन्मदिन को लेकर वह काफी खुश था। शनिवार देर शाम किसी कार्य को लेकर वह बाहर गया हुआ था। जिसकी आज सुबह मौत की सूचना मिली।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

सड़क हादसे में युवक की जान चली गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घर परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story