×

Kannauj News: यूपी मे नहीं रुक रहा हर्ष फायरिंग का सिलसिला, युवक का वीडियो वायरल

Kannauj News: कन्नौज जिले के छिबरामऊ नगर से सामने आया है जहां पर हर्ष फायरिंग करते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है। छिबरामऊ शहर में हवा में बंदूक चलाते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है।

Pankaj Srivastava
Published on: 1 Nov 2023 2:42 PM GMT
X

कन्नौज में हर्ष फायरिंग करते हुए एक युवक का वीडियो वायरल, उत्तर प्रदेश में हर्ष फायरिंग के मामले: Video- Newstrack

Kannauj News: प्रदेश में 'योगी सरकार' ने भले ही हर्ष फायरिंग पर अपना कड़ा रुख अख्तियार किया हो। लेकिन यह हर्ष फायरिंग का सिलसिला उत्तर प्रदेश में रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक ताजा मामला कन्नौज जिले के छिबरामऊ नगर से सामने आया है जहां पर हर्ष फायरिंग करते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है। छिबरामऊ शहर में हवा में बंदूक चलाते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो छिबरामऊ के एक मोहल्ले का है। जो कि लड़का पैदा होने पर मुंडन संस्कार का प्रोग्राम रखा गया था।

प्रोग्राम में दिनदहाड़े एक युवक हर्ष फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में तमाम लोगों की महफिल के बीच में एक युवक दनादन हवाई फायरिंग कर रहा है। वीडियो में किसी गाने का शोर भी सुनाई दे रहा है।

हर्ष फायरिंग पर सख्त रुख है योगी सरकार का

जबकि योगी सरकार ने हर्ष फायरिंग पर सख्त रुख अपनाते हुए हर फायरिंग करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। लेकिन फिर भी उसके बावजूद भी सरेआम हर्ष फायरिंग हो रही है। थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने कहा कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो चार-पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story