Kannauj News: आतिशबाजी से घायल युवक की हुई मौत, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

Kannauj News: युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया, तो वहीं परिजनों ने युवक की मौत को लेकर उसके दोस्तों पर ही हथगोले से हमला कर हत्या का आरोप लगाया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 20 Oct 2024 3:19 PM GMT
Young man injured by fireworks dies, family accuses friends of murder
X

आतिशबाजी से घायल युवक की हुई मौत, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप: Photo- Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में देर रात आतिशबाजी के दौरान एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। आनन फानन घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया आया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया, तो वहीं परिजनों ने युवक की मौत को लेकर उसके दोस्तों पर ही हथगोले से हमला कर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डॉक्टरों ने मोनू को मृत घोषित कर दिया

आपको बताते चलें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पकड़िया टोला निवासी 18 वर्षीय मोनू जाटव पुत्र रघुवीर आतिशबाजी की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और घायल मोनू को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मोनू को मृत घोषित कर दिया। मोनू की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मामले में मृतक के भाई आलोक ने बताया कि कुछ दोस्तों पर उसे घर से बुलाकर साथ ले जाकर हथगोले से हमला कर हत्या का आरोप लगाया है । वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की है।

सीओ सिटी कमलेश कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि 12 बजे कोतवाली कन्नौज पुलिस को यह सूचना प्राप्त हुई कि पकड़िया टोला में 18 वर्षीय युवक मोनू जाटव आतिशबाजी के दौरान घायल हो गया। इस सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची।

घायल व्यक्ति को जिला चिकित्सालय में भिजवाया गया, जहां उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। इसमें पंचायतनामा भरकर पीएम की कार्रवाई की जा रही है। घायल व्यक्ति का फोरेंसिक टीम द्वारा जांच की जा रही है। साथ ही साथ इसमें जो परिजन कुछ इसके दोस्तों पर आरोप लगा रहे है उसकी भी जांच करके आवशयक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story