×

Kannauj News: घर से गायब हुआ युवक, पुलिस को मिला मोबाइल, कपड़ा और सुसाइड नोट, जानें क्या है पूरा मामला

Kannauj News:यूपी के कन्नौज जिले में घर से गायब हुए युवक के कपड़े, मोबाइल और सुसाइड नोट मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस का मानना है कि युवक ने गंगा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है।

Pankaj Srivastava
Published on: 19 Oct 2023 7:05 PM GMT
X

घर से गायब हुआ युवक, पुलिस को मिला मोबाइल, कपड़ा और सुसाइड नोट, जानें क्या है पूरा मामला: Video- Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में घर से गायब हुए युवक के कपड़े, मोबाइल और सुसाइड नोट मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस का मानना है कि युवक ने गंगा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है। क्यों कि मौके से मिले सुसाइड नोट के आधार पर प्रथम दृष्टया युवक की आत्महत्या करने की बात सामने आ रहे है। तो वहीं पुलिस को अभी तक युवक का शव नहीं मिल पाया है। पुलिस ने शव की खोजबीन के लिए सर्च ऑपरेशन के साथ लोकल गोताखोरों को भी लगाया है‚ ताकि युवक का शव जल्द मिल सके।

गायब हुए युवक का मिला सुसाइड नोट

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सराफा निवासी प्रभाकर पांडेय पुत्र शत्रुधन पांडेय के गायब होने की सूचना पुलिस को मिली। इस सूचना पर पुलिस ने जब उनके फोन की लोकेशन ट्रेस की तो उनकी लोकेशन मेंहदी घाट पुल पर की मिली। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि प्रभाकर पांडेय के कपड़े और मोबाइल पुल पर पड़ा हुआ है। पुलिस ने जब कपड़े उठाये तो उसमें से एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला। जिसमें उसका नाम व पता के साथ यह भी लिखा था कि ʺमै अपनी स्वच्छा महेदी कन्नौज गंगा माँ अपनी जिंदगी समर्पण कर रहा हॅूं जिसमें मेरी मौत का कोई दोषी नहीं है। सभी को मेरी तरफ से राम राम।


पुलिस को मिले सुसाइड नोट से यह सभी ने मान लिया कि प्रभाकर पांडेय ने गंगा नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली‚लेकिन उसका शव न मिलने से अभी भी मामला संदिग्ध बना हुआ है। जिसको लेकर शव ढूंढने के लिए पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के साथ लोकल गोताखोरों को भी लगाया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर प्रियंका बाजपेई ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कल दिनांक 18-10-2023 को पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रभाकर पाण्डेय पुत्र शत्रुधन पांडेय अपने घर से गायब है।

लोकल गोताखोरों की टीम भी लगी हुई है

पुलिस को सूचना मिलने पर मोबाइल लोकेशन ट्रेस की गयी तथा रात में मेहंदी घाट पुल पर प्रभाकर पाण्डेय के कपड़े, मोबाइल तथा सुसाइड नोट बरामद हुआ। जिसमें उनके द्वारा अपनी मौत का दोषी किसी को नहीं बताया गया। पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। लोकल गोताखोरों की टीम भी लगी हुई है। आवश्यक विधिक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story