Kannauj News: अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Kannauj News: जिले में सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई। हादसे के बाद सड़क पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 27 Nov 2023 11:27 AM GMT
kannauj news
X

कन्नौज में सड़क हादसे में युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: जिले में सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई। हादसे के बाद सड़क पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क हादसे में हुई युवक की मौत की सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के लाख गांव निवासी इलियास उम्र 35 वर्ष पुत्र शौकत की सड़क हादसे में मौत हो गई। अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से युवक की घटनास्थल पर मौके पर मौत हो गयी। मृतक युवक बाजार में मछली बेचने का काम करता था। इलियास परिवार का भरण पोषण मेहनत मजदूरी ब मछली बेचकर करता था। कलशान गांव में युवक बाजार में मछली बेचने गया था। घर वापस आते समय कालसन और मढपुरा के बीच अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई।

सड़क पर दुर्घटना होने पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। वहीं इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। सड़क हादसे में मृतक युवक की पहचान लाख गांव इलियास के रूप में हुई। वहीं इसकी सूचना घर परिवार के लोगों को दी। सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक युवक के चार बच्चे हैं। वह दो भाइयों में सबसे बड़ा था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में इंदरगढ़ थाना प्रभारी किशन पाल सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई थी, मौके पर मामले की जांच कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story