×

Kannauj News: छत से गिरकर ग्रामीण युवक की दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम

Kannauj News: कमले पुरवा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति की अचानक छत से गिरकर मौत हो गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 12 March 2024 6:36 AM GMT
Kannauj News
X

युवक की मौत के बाद रोते-बिलखते परिवारजन source: newstrack 

Kannauj News: कन्नौज के कमले पुरवा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति की अचानक छत से गिरकर मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 35 वर्षीय ग्रामीण युवक की की मृत्यु हो गयी। परिवार के लोग घायल युवक को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। लेकिन उपचार के दौरान ही डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह थी घटना

जानकारी के मुताबिक कन्नौज के तिरवा कोतवाली के कमले पुरवा गांव के निवासी मेवाराम का पुत्र 35 वर्षीय सत्यवीर उर्फ रिंकू तिरवा खैरनगर मार्ग पर रहमानिया कॉलेज के आगे किनौरा गांव के सामने एक छोटे से माकन में अपने परिवार के साथ रहता था। रिंकू की किराना की मामूली सी दुकान चलाता था। रिंकू के अलावा उसके बाकी भाई भी उसके घर के निकट ही मकान बनाकर यहीं अपना रोजगार करते हैं।

बीती रात साढ़े 12 बजे के करीब रिंकू अपने घर की छत पर था कि अचानक ही वह अपनी छत से नीचे आ गिरा। परिजनों को जब इस घटना की जानकारी हुई तो आनन फानन में रिंकू को पहले निकट के ही एक अस्पताल में ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने रिंकू की स्थिति को भांप लिया और उसे मेडिकल कॉलेज ले जाने को कहा। उसके बाद रिंकू को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। यहां डाक्टरों ने रिंकू का इलाज करना शुरू किया परन्तु इलाज के दौरान ही रिंकू की मौत हो गई।

बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

इसके बाद किसी तरह शव को लेकर परिवारवाले गांव पहुंचे। उन सबका रो रो कर बुरा हल हो गया। मृतक के भाई ने बताया कि रिंकू के दो छोटे बच्चे है जिनमें 5 साल की बेटी अक्षिता और 2 साल का बेटा कार्तिक है। इस दर्दनाक हादसे ने बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। वही अपने परिवार का भरण पोषण करता था। घटना के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story