Kannauj News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Kannauj News: मृतक के भाई का आरोप है कि देवेंद्र जैसे ही दुकान से बाइक ठीक करने को बढ़ा, तभी निकट खड़ी एक वैगनार कार के निकट उसके सर पर किसी वजनी वस्तु से हमला किया गया।

Pankaj Srivastava
Published on: 14 July 2024 10:55 AM GMT
Kannauj News
X

Kannauj News (Pic: Newstrack)

Kannauj News: बाइक रिपेयरिंग का काम करने वाले मिस्त्री का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस जहां दुर्घटना में मौत की बात कह रही है, वहीं परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या की गई है। आरोप प्रत्यारोप को लेकर पुलिस और मृतक के परिजनों के बीच नोकझोंक भी हुई। जिले के थाना इंदरगढ़ के गांव कचाटीपुर गांव के पास पेट्रोल पंप के निकट 20 वर्षीय देवेंद्र पुत्र मुन्नालाल की बाइक की दुकान है। देवेंद्र के अन्य भाई भी बाइक रिपेयरिंग का कार्य करते हैं।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पुलिस के मुताबिक रविवार को देवेंद्र अपनी दुकान पर मौजूद था, तभी एक बाइक सवार अपनी बाइक में कार्य कराने दुकान पर पहुंचा। जैसे ही देवेंद्र बाइक सवार की बाइक की मरम्मत करने सड़क की ओर बढ़ा, तभी अचानक एक तेज रफ्तार वैगनार कार की चपेट में आ गया। घटना स्थल पर ही देवेंद्र की मौत हो गई। घटना की जानकारी पर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर लग गई। घटना की जानकारी जैसे ही देवेंद्र के भाइयों और परिजनों को हुई तो कोहराम मच गया। मौके पर घटना की सूचना पर जहां पुलिस पहुंची वहीं परिजन भी पहुंच गये।

मृतक के भाई का आरोप है कि देवेंद्र जैसे ही दुकान से बाइक ठीक करने को बढ़ा, तभी निकट खड़ी एक वैगनार कार के निकट उसके सर पर किसी वजनी वस्तु से हमला किया गया। इतना ही नहीं, निकट स्थित पेट्रोल पंप के पास खड़ा एक युवक मोबाइल से बात करके हमलावर से कुछ कहते हुये भी देखा गया। परिजनों के मुताबिक देवेंद्र की हत्या की गई है। पुलिस द्वारा घटना को दुर्घटना बताये जाने को लेकर देवेंद्र के परिजनों की पुलिस से भी तीखी नोंकझोंक हुई।

परिजनों का कहना था, कि पुलिस हत्या को दुर्घटना बताकर पल्ला झाड़ रही है। परिजनों का यह भी कहना था कि जिन आरोपियों की भाई की हत्या में पहचान की गई है उनको पुलिस गिरफ्तार करें, तभी देवेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कराया जायेगा। पूरे मामले को लेकर पुलिस और मृतक के परिजनों में खींचतान जारी थी। मृतक का शव मेडिकल कॉलेज में रखा हुआ था, वहीं परिजनों का रो-रो कार बुरा हाल था। फिलहाल पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story