Jalaun News: राहुल गांधी की विचारधारा से जुड़ रहा युवा, दर्जनभर युवकों ने ली कांग्रेस पार्टी की सदस्यता, 27 की तैयारी में जुटे कार्यकर्ता

Jalaun News: कांग्रेस पार्टी के युवा सांसद एवं पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की विचारधारा से युवा जुड़ रहा है। राहुल गांधी ने हमेशा ही देश को जोड़ने का काम किया है और आगे भी वह करते रहेंगे ।

Pankaj Srivastava
Published on: 7 Aug 2024 12:03 PM GMT (Updated on: 7 Aug 2024 12:04 PM GMT)
Youths took Congress partys support Membership, workers busy preparing for 2027
X

युवकों ने कांग्रेस पार्टी की ली सदस्यता, 2027 की तैयारी में जुटे कार्यकर्ता: Photo- Newstrack

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में भाजपा-सपा-बसपा से नाता तोड़कर युवकों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली। वहीं सांसद राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करके 2027 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मजबूत करेंगे ।

जालौन कांग्रेस पार्टी की नीतियों से और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रभावित होकर सपा, भाजपा, बसपा से नाता तोड़कर कांग्रेस पार्टी की दो दर्जन से अधिक युवा नेताओं ने सदस्यता ग्रहण करके कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का वादा किया और कहा- 2027 में होने वाले विधानसभा में कांग्रेस पार्टी कि उम्मीदवारों को जीतने का काम करेंगे।

भाजपा, सपा, बीएसपी पार्टी छोड़कर ली कांग्रेस की सदस्यता

जालौन के एट नगर के दो दर्जन से अधिक युवाओं ने भाजपा, सपा, बीएसपी पार्टी से नाता तोड़कर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता जिला अध्यक्ष धीरेंद्र शुक्ला के समक्ष ग्रहण की युवाओं ने कहा कि वह राहुल गांधी की विचारधारा से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। और आने वाले उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में पुरी ताकत के साथ कांग्रेस पार्टी को मजबूत करेंगे। सदस्यता ग्रहण करने के उपरांत जिला अध्यक्ष धीरेंद्र शुक्ला ने सभी लोगों को कांग्रेस पार्टी की तिरंगा वाली पट्टी पहनकर कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

राहुल गांधी की विचारधारा से जुड़ रहा युवा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के युवा सांसद एवं पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की विचारधारा से युवा जुड़ रहा है। राहुल गांधी ने हमेशा ही देश को जोड़ने का काम किया है और आगे भी वह करते रहेंगे युवा नेताओं ने एक स्वर में कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी सांसद सोनिया गांधी प्रियंका गांधी एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी को पूरी आस्था के साथ मजबूत करने का काम करेंगे।

इन्होनें ली सदस्यता

वहीं कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेने वालों में नूरुल हक के साथ राम शंकर द्विवेदी, इमरान बाबर, फरहान खान, नीरज यादव, इसरार खान, नफीस खान, शैलेंद्र कुमार, इरफान, मोहम्मद मुस्तकीम, आयुष खटीक, चेतन शिवहरे, शैलेंद्र सोनकर ,सलमान खान, आजाद, डॉ के वर्मा, राशिद अली, अयान खान, आदि।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story