Kanpur News: गाड़ी खरीदकर जा रहा था घर, हो गया एक्सीडेंट, चालक की मौत

Kanpur News:राहगीरों द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद फंसे युवक को बाहर निकाला गया और उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

Manoj Singh
Published on: 19 Jan 2023 10:04 AM GMT
Kanpur accident
X

Kanpur accident  (photo: social media )

Kanpur News: बुधवार देर रात गाड़ी खरीद कर युवक घर जा था। सामने से गाड़ी वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और चालक उसी में फंस गया। राहगीरों द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद फंसे युवक को बाहर निकाला गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन तेज रफ्तार के कारण कोई न कोई हादसे होते ही जाता है। ऐसा ही एक हाथ से सिकंदरा थाना क्षेत्र के सूर्या होटल के सामने नेशनल हाईवे पर देखने को मिला। अकबरपुर से प्रसाद सिंह सेगर निवासी नवीन नगर बाबरपुर कोतवाली अजीतमल जिला औरैया वैगनआर गाड़ी यूपी 78 ET 9089 खरीद कर देर रात अपने घर बाबरपुर जा रहा था। जैसे युवक होटल के सामने पहुंचा वैसे ही उसकी भिड़ंत डंपर से हो गई, जिसमें युवक पूरी तरह से फस गया। भिड़ंत होते ही तत्काल आसपास के लोगों द्वारा मौके पर पहुंचकर फंसे हुए युवक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

अस्पताल में युवक की मौत

108 एंबुलेंस की मदद से युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा पहुंचाया गया। जहां पर गंभीर स्थिति देखते हुए युवक को तत्काल चिकित्सकों द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। जब जिला अस्पताल पहुंचा तो मौजूद चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद थाना सिकंदरा पुलिस द्वारा युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

वही युवक के एक्सीडेंट की जानकारी एक कागज व मोबाइल के जरिए परिजनों को दी गई। थाना प्रभारी सिकंदरा के द्वारा बताया गया कि मौके पर अन्य दूसरे वाहन से युवक की कार की भीड़ गयी थी। वहीं अन्य कार सवार मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है। परिजनों द्वारा प्रार्थना पत्र मिलने के बाद उचित वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story