×

बड़ा हादसा टला: देखते ही देखते रोडवेज बस बनी आग का गोला, सवार थे 40 यात्री

कानपुर में रोडवेज बस आग का गोला बन गई। बस के अंदर बैठी सवारी व बस चालक व परिचालक ने खिड़की और दरवाजे से कूद कर अपनी जान बचाई।

Avanish Kumar
Reporter Avanish KumarPublished By Shivani
Published on: 20 April 2021 9:32 AM GMT
बड़ा हादसा टला: देखते ही देखते रोडवेज बस बनी आग का गोला, सवार थे 40 यात्री
X

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना चकेरी के अंतर्गत प्रयागराज से कानपुर बस अड्डे जा रही रोडवेज बस में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते रोडवेज बस आग का गोला बन गई। बस के अंदर बैठी सवारी व बस चालक व परिचालक ने खिड़की और दरवाजे से कूद कर अपनी जान बचाई। वही स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व दमकल की तीन गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बस के चालक दिनेश ने बताया कि लीडर रोड डिपो की बस मंगलवार सुबह करीब प्रयागराज से कानपुर के लिए निकली थी 6 घंटे का सफर तय करनेेेे के बाद बस कानपुर के रामादेवी चौराहे के पास जीटी रोड स्थित मलिक गेस्ट हाउस के पहुंची थी तभी अचानक बस के इंजन से धुंआ निकलने पर राहगीरों नेे जब जानकारी दी।


तो तुरंत सभी यात्रियोंं को बस से बाहर निकाला इस दौरान कुछ लोगों ने खिड़की सेेे भी खुद का बाहर आए।चालक ने बताया कि देखतेेेे ही देखते पूरी बस को आग ने अपनी चपेट में ले लिया।इस दौरान राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस के साथ दमकल की 3 गाड़ियां भी पहुंची करीब एक घंटे की मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया है। यात्री सभी सुरक्षित हैं लेकिन यात्रियों बैग, सूटकेस और अन्य सामान जल गया है।


क्या बोले थाना प्रभारी -

थाना प्रभारी चकेरी दधिबल तिवारी ने बताया कि पुलिस व फायर ब्रिगेड वं जनता के सहयोग द्वारा आग को बुझाया गया है,कोई जनहानि नही हुई है। प्रथम दृष्टि फ्यूल टैंक में लीकेज सेे बस के इंजन आग लगी थी।

Shivani

Shivani

Next Story