×

Kanpur News: बिकरू कांड के आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे के सील घर में चोरी, पुलिस कर रही तलाश

Kanpur News: बिकरू कांड के बाद विकास का एनकाउंटर हो गया था। इस करवाई के बाद पुलिस की रिपोर्ट पर विकास के लखनऊ के कृष्णानगर स्थित मकान को एलडीए ने पिछले साल 2 जुलाई को सील कर दिया था।

Sunil Mishraa
Written By Sunil Mishraa
Published on: 23 Jan 2023 12:48 PM GMT
Kanapur Bikru gangster Vikas Dubey
X

Kanapur Bikru gangster Vikas Dubey (Social Media)

Kanpur News: कानपुर के बिकरू कांड में मुख्य आरोपी, एनकाउंटर में मारे गए विकास दुबे के सील घर में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। विकास की पत्नी रिचा दुबे ने कृष्णानगर कोतवाली में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई है। हालाकि एलडीए की तरफ से सील इस मकान से क्या चोरी हुई इसकी जानकारी अभी उन्हें नही है। उनका कहना है की इसके पहले भी चोरी हुई थी। लेकिन शिकायत के बाद भी पुलिस ने करवाई नही की थी। कृष्णानगर पुलिस का कहना है की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

बिकरू कांड के बाद विकास का एनकाउंटर हो गया था। इस करवाई के बाद पुलिस की रिपोर्ट पर विकास के लखनऊ के कृष्णानगर स्थित मकान को एलडीए ने पिछले साल 2 जुलाई को सील कर दिया था। अब विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे ने अपने घर में चोरी की शिकायत पुलिस से की है। इससे पहले 16 जनवरी को भी रिचा दुबे ने सील मकान में चोरी की शिकायत की थी। हालांकि तब कृष्णानगर पुलिस ने चोरी की घटना को झूठ बताया था। लेकिन इस बार केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में रिचा दुबे ने कहा, 'मुझे मेरे घर में चोरी होने की सूचना मिली है, घर में जेवर समेत कई जरूरी सामान है। क्या चोरी हुआ है इसकी जानकारी है क्योंकि मकान सील है। लेकिन अगर चोरी हुई है तो चोरी के सामान को बरामद किया जाए।

पड़ोसियों ने पुलिस को दी थी चोरी की सूचना

रिचा दुबे ने बताया की मुझे स्थानीय लोगों से जानकारी मिली है कि यह चोरी पुलिस प्रशासन के इशारे पर हुई है। लेकिन मुझे इस बात पर भरोसा नहीं है, मेरा निवेदन है कि अगर चोरी हुई है तो इस पर कार्रवाई की जाए और जो भी दोषी हो उसे सजा दी जाए। कृष्णा नगर पुलिस ने विकास दूबे के घर में चोरी की कोशिश करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर विक्रम सिंह का कहना है की मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश हो रही है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story