×

Kanpur: भाजपा नेता को पत्नी ने चप्पलों से पीटा, महिला मित्र के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए, देखें वीडियो

Kanpur News: वीडियो में पत्नी और परिवारवालों के हाथों जिस बीजेपी नेता की पिटाई हो रही है उनका नाम मोहित सोनकर है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 21 Aug 2022 6:42 AM GMT
X

महिला मित्र के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए बीजेपी नेता 

Kanpur News: कानपुर में एक बीजेपी नेता को महिला मित्र के साथ उनकी पत्नी और परिवार वालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद सड़क पर जमकर बवाल हुआ और पत्नी ने बीच सड़क पर ही पति की चप्पलों से पिटाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और इसका वीडियो भी बना लिया। अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बीजेपी नेता को उनकी पत्नी और परिजन पिटते नजर आ रहे हैं।

शनिवार का बताया जा रहा वीडियो

वीडियो में पत्नी और परिवारवालों के हाथों जिस बीजेपी नेता की पिटाई हो रही है उनका नाम मोहित सोनकर है। वह बीजेपी में कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय महामंत्री हैं और महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष के साथ शाम को सरेआम रंगरेलियां मनाते पकड़े गए। इस दौरान उनकी पत्नी और परिवार वालों ने उन्हें जमकर भला बुरा कहा और बीच सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया। वीडियो में मोहित सोनकर भी परिजनों पर हाथ छोड़ते नजर आ रहे हैं। इस दौरान घर वालों की संख्या अधिक होने से उन पर वह भारी पड़े और जमकर पिटाई की।

कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री

कानपुर के बाबू पुरवा निवासी मोहित सोनकर बीजेपी में अहम भूमिका निभाते रहे हैं. इस वक्त वह कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री हैं। उनका विवाह नौबस्ता की रहने वाली युवती के साथ हुआ था। शनिवार शाम परिजनों को जब मोहित सोनकर के महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष के साथ सरेआम रंगरेलियां मनाने की खबर लगी तो पत्नी समेत पूरा परिवार वहां पहुंच गया। जिसके बाद उन्हें कार से घसीटते हुए बाहर निकाला और बीच सड़क पर ही पिटाई शुरू कर दिया। काफी हंगामे के बाद पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। बताया जा रहा है कि जूही थाने में बीजेपी नेता के खिलाफ मामला भी दर्ज करा दिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story