×

Kanpur Bus Accident: गोरखपुर से झांसी जा रही थी रोडवेज बस, सचेंडी के पास पलटी, कई यात्री घायल

Kanpur Bus Accident News : कानपुर में एक बस हादसे से कोहराम मच गया। गोरखपुर से झांसी जा रही उरई डिपो की बस अचानक पलट गई।

Avanish Kumar
Report Avanish KumarPublished By Shivani
Published on: 22 Jun 2021 12:54 AM GMT
Kanpur Bus Accident: गोरखपुर से झांसी जा रही थी रोडवेज बस, सचेंडी के पास पलटी, कई यात्री घायल
X

Kanpur Road Accident News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना सचेंडी के अंतर्गत गोरखपुर से झांसी (Gorakhpur To Jhansi) जा रही उरई डिपो की बस अचानक पलट (Bus Overturns) गई। हादसे में 5 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हैलट हॉस्पिटल में तत्काल इलाज के लिए भेजकर भर्ती कराया, जहां पर घायलों की स्थिति सामान्य बनी हुई है।

दरअसल, सोमवार देर रात कानपुर में एक बस हादसे (Bus Hadsa) से कोहराम मच गया। सचेंडी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उरई डिपो रोडवेज बस नम्बर UP 93 BT 0058 झांसी से कानपुर जा रही थी। इसी बीच कानपुर के सचेंडी के अंतर्गत पड़ने वाले किसान नगर पहुंची थी कि अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे के बाद यात्रियों की चीख पुकार मच गई।

उरई डिपो रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त

आनन फानन में स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गई और यात्रियों को बस से बाहर निकाला। जानकारी के मुताबिक, जब हादसा हुआ तब बस में 32 यात्री सवार थे। हादसे में उरई निवासी अनूप का 15 साल का बेटा रौनक घायल हो गया है। साथ ही बस में सवार भिंड निवासी 73 वर्षीय शिव कुमारी को भी चोट आई है। इसके अलावा तीन अन्य लोग भी घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए तत्काल प्रभाव से एंबुलेंस द्वारा हैलट अस्पताल भिजवाया गया है। तीन घायलों को एलएलआर अस्पताल भेजा गया।


वहीं अन्य सवारियों को दूसरी रोडवेज बस से सकुशल उनके गंतव्य की ओर भिजवाया गया है। बस को रेस्क्यू करके सड़क से हटा दिया गया है। लेकिन मौका पाकर चालक और परिचालक भाग निकले, जिनकी तलाश की जा रही है।

थाना प्रभारी सचेंडी ने बताया कि सवारियों के बयान के मुताबिक, चालक ने जोलूपुर मोड़ के पास एक ढाबे में रोककर शराब पी थी। चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Shivani

Shivani

Next Story