TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

कानपुर देहात: चेकिंग के दौरान 2 अभियुक्त गिरफ्तार, ऐसे देते थे घटना को अंजाम

मुखबिर की सूचना पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए मण्डी मोड़ तिराहा मूसानगर पर चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल अपाचे पर सवार दो अभियुक्त संजीव सिंह व धर्म सिंह उर्फ धर्मा को गिरफ्तार किया गया।

Chitra Singh
Published on: 14 Jan 2021 1:49 PM GMT
कानपुर देहात: चेकिंग के दौरान 2 अभियुक्त गिरफ्तार, ऐसे देते थे घटना को अंजाम
X
कानपुर देहात: चेकिंग के दौरान 2 अभियुक्त गिरफ्तार, ऐसे देते थे घटना को अंजाम

कानपुर देहात: पुलिस अधीक्षक जनपद कानपुर देहात के निर्देशन एवं अपर पुलिस अधीक्षक का0दे0 के मार्गदर्शन में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाये जाने हेतु क्षेत्राधिकारी भोगनीपुर के कुशल पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक मूसानगर के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर दिनांक 13 जनवरी 2021 को निरीक्षक बैजनाथ सिंह उनकी टीम थाना क्षेत्र चेकिंग हेतु रवाना हुए।

चेकिंग के दौरान दो अभियुक्त गिरफ्तार

मुखबिर की सूचना पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए मण्डी मोड़ तिराहा मूसानगर पर चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल अपाचे पर सवार दो अभियुक्त संजीव सिंह व धर्म सिंह उर्फ धर्मा को गिरफ्तार किया गया। संजीव के कब्जे से एक अदद तंमचा 12 बोर व 03 अदद कारतूस 12 बोर व 300 रुपये जेब कटिंग (चोरी के) बरामद किये गये। वहीं धर्म सिंह उर्फ धर्मा के कब्जे से 03 अदद कारतूस 12 बोर व 14,500 रुपये जेब कटिंग (चोरी के) बरामद किये गये।

यह भी पढ़ें: 16 साल की नेपाली लड़की से हैवानियत, लखनऊ पुलिस के हाथ लगे सभी आरोपी

अभियुक्त के पास से बरामद हुए कई सामान

अभियुक्तगण से कड़ाई से पूछताछ करने से उनके दो अन्य साथी राजू तथा भूपेन्द्र सिंह उर्फ नंगू गिहार को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त राजू के कब्जे से 150 ग्राम नशीला पाउडर व 4500 रुपये जेब कटिंग (चोरी के) बरामद किये गये। अभियुक्त भूपेन्द्र के कब्जे से एक अदद अवैध नुकीला भाला फलक व 200 रुपये जेब कटिंग (चोरी के) बरामद किये गये।

kanpur dehat

ऐसे घटना को अंजाम दिया था अंजाम

अभियुक्त गण ने बताया कि हम लोगो ने दिनांक 12 जनवरी 2021 की दोपहर को थाना क्षेत्र सट्टी के जहागीपुर से हम लोगों ने एक व्यक्ति के 30 हजार रुपये निकाले थे। दोपहर बाद घाटमपुर मे एक व्यक्ति को झासा देकर मोटरसाइकिल पर बैठाकर 14,500 रुपये निकाले थे। हम लोगो ने सट्टी क्षेत्र से निकाले हुए रुपये आपस मे बांटकर खर्च कर लिया करते थे। केवल 5000 रुपये शेष बचे थे। इस प्रकार अभियुक्त गण का एक गिहोर है जिनके द्वारा जनता को डरा धमका कर व चोरी छिपे जेब काटकर लोगों का पैसा निकाल लेते है।

जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल, विरुध्द थाना स्थानीय पर गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर आगे कार्रवाई की जा रही है। अभियुक्तगण के आपराधिक इतिहास के बारे में अन्य थानों से जानकारी की जा रही है। अभियुक्तगण को न्यायलय भेजा जा रहा है। अभियुक्तगण द्वारा मोटरसाइकिलों में नकली नम्बर प्लेट बदल बदल कर लोगों को बहला फुसलाकर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर व स्वंय किसी वाहन/टेम्पो में बैठकर लोगों के रुपये जेब काटकर चोरी से निकाल लेना तथा समय समय पर अवैध असलहा व चाकू दिखाकर व नशीला पाउडर सुंघाकर लोगों के रूपये ले लेना।

रिपोर्ट- मनोज सिंह

यह भी पढ़ें: कानपुर देहात में 108 बेड का मल्टी सुपर स्पेशयिलटी राजावत हास्पिटल का शुभारंभ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story