×

Kanpur News: दम्पति की नृशंस हत्या, धारदार हथियार से किया गया हमला

Kanpur News: दम्पति की नृशंस हत्या से घटना की जानकारी पर इलाके में सनसनी फैल गई और लोगों की भीड़ देखने को मिली ।

Avanish Kumar
Report Avanish KumarPublished By Monika
Published on: 19 May 2022 5:30 AM GMT
Kanpur News
X

दम्पति की नृशंस हत्या (photo: social media )

Kanpur News: कानपुर (Kanpur) के बजरिया थाना क्षेत्र में किराये के मकान में रहने वाले दम्पति की धारदार हथियार से गोदकर हत्या (Couple murder case) कर दी गई। घर में रक्तरंजित शव देख पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस कमिश्नर, ज्वाइंट कमिश्नर, डीसीपी, एडीसीपी समेत फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस की टीमें रंजिश के साथ अन्य बिन्दुओं पर घटना की जांच व हत्या के खुलासे में जुट गई हैं।

बजरिया थाना अंतर्गत रामबाग में रमेश तिवारी का मकान है। मकान में शिवम नाम का युवक पत्नी जूली के साथ किराये पर रहता था। दोनों की शादी एक साल पूर्व सम्मेलन से हुई थी और शिवम मटर पापड़ी व चाय का ठेला इलाके में लगाता था। गुरूवार की सुबह शिवम के कमरे का दरवाजा देर तक न खुलने पर जब पड़ोसियों ने अंदर देखा तो उनके होश उड़ गए। अंदर कमरे में दोनों के रक्तरंजित शव जमीन पर पड़े हुए थे। डबल मर्डर की सूचना मिलते ही बजरिया थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

इधर, घटना की जानकारी पर इलाके में सनसनी फैल गई और लोगों की भीड़ लग गई। डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा, ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी, डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति, एडीसीपी ब्रजेश श्रीवास्तव समेत फॉरेंसिक टीम पहुंची। आलाधिकारियों ने मौके की गहनता से जांच पड़ताल करते हुए साक्ष्य जुटाए। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया जांच में चाकू से गोदकर दम्पति की हत्या की गई है और किसी परीचित द्वारा किए जाने का शक है। पुलिस की टीमें हत्यारे का सुराग लगाने के लिए रंजिश व मृतक के पास आने जाने वालों के बारे में पता लगाते हुए खुलासे में जुट गई है।

क्या बोले अधिकारी

घटना को लेकर पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने बताया कि किराये के मकान में रहने वाले दम्पति के शव मिले हैं। दोनों की हत्या शुरूआती जांच में चाकू से गोदकर किए जाने की लग रही है। पूछताछ में पता चला है कि दम्पति रात में आईपीएल मैच देखकर सोया था। जिस मकान में यह घटना हुई है वहां छह परिवार रहते हैं। अंदर आने जाने का एक ही रास्ता है। इसलिए किसी जानकार द्वारा ही हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। रंजिश के बिंदु के साथ अन्य कारणों का पता लगाते हुए पुलिस की टीमें जांच कर रही हैं। शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए हत्याकांड का जल्द खुलासा किया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story