Kanpur Dehat: संदिग्ध परिस्थितियों में आम के पेड़ पर लटका मिला 32 वर्षीय युवक, पुलिस ने की जांच की शुरू

Kanpur Dehat News Today: आम के पेड़ से 32 वर्षीय युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव लटका मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Manoj Singh
Published on: 27 Sep 2022 1:39 PM GMT
Kanpur Dehat News In Hindi
X

पेड़ से लटका मिला 32 वर्षीय युवक। (Social Media)

Kanpur Dehat News: संदिग्ध परिस्थितियों में खेत पर आम के पेड़ में रस्सी के सहारे 32 वर्षीय मूक बधिर युवक का लटका मिला शव तो परिजनों व ग्रामीणों द्वारा युवक की मौत खुदकुशी या हत्या से होने का संदेह जताया गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने किए साक्ष्य एकत्र तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

खबर के अनुसार जवाहर नगर निवासी युवक कौशल किशोर दिवाकर पुत्र हरीराम दिवाकर उम्र 32 वर्ष का शव कस्बे से 1 किलोमीटर दूर खेतों की तरफ नहर किनारे आम के पेड़ से रस्सी के सहारे टंगा हुआ मिला। शव देखे जाने की सूचना बकरी चरा रहे लोगों द्वारा परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने घटना की जानकारी तत्काल थाना सिकंदरा पुलिस को दी।

पुलिस ने घटना स्थल का किया मुआयना

मौके पर थाना प्रभारी समर बहादुर यादव के द्वारा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया और तत्काल घटना की जानकारी फॉरेंसिक टीम दी।

कल शाम से था युवक लापता: परिजन

मौके पर परिजन द्वारा बताया गया कि युवक गूंगा था बोल नहीं सकता था। युवक कल शाम से घर से लापता था। परिजनों ने कई जगह तलाश की ना मिलने पर सुबह थाना सिकंदरा पुलिस को युवक की गुमशुदगी की सूचना थाने में दी गई थी। वहीं दोपहर में युवक का शव फांसी पर लटके हुए देखा गया। वहीं परिजनों व ग्रामीणों द्वारा शॉप की स्थिति देखते हुए किसी अप्रिय घटना की संदेह व्यक्त किया गया। वही फॉर्म सी के द्वारा जांच करने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटनास्थल पर मिले तथ्यों के आधाप पर होगी कार्रवाई: थाना प्रभारी

थाना प्रभारी समर बहादुर यादव द्वारा बताया गया कि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट वह तहरीर मिलने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी जो भी तथ्य निकल के सामने आएंगे उन तथ्यों के आधार पर कार्रवाई होगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story