मामूली विवाद में 40 लोगों ने पीट पीटकर नौ लोगों को किया अधमरा

मामूली विवाद के चलते 2 पक्षो में जमकर खूनी संघर्ष हुआ जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के 9 लोगो को लाठी , डंडे , लोहे की रॉड और कांच की बोतलों से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया ।

कानपुर देहात: जनपद में मामूली विवाद के चलते 2 पक्षो में जमकर खूनी संघर्ष हुआ जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के 9 लोगो को लाठी , डंडे , लोहे की रॉड और कांच की बोतलों से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया । गम्भीर रूप से घायलों को पुखरायां के सीएचसी में भर्ती कराया वही कुछ की हालत चिंताजनक होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जाँच पड़ताल में जुट गयी है।

नौ माह की बच्ची को इलाज के लिए ले जाकर ढोंगी बाबा ने दी ऐसी मौत

ये है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला भोगनीपुर थाना क्षेत्र के हलधरपुर गाँव का है जहाँ गाँव में डाबर उर्फ़ अबरार की दुकान पर गाँव का ही युवक मेंहदी लेने गया था। उसी दौरान लेन देन के चलते विवाद हो गया जिसके बाद अबरार ने अपने परिजनों के साथ लगभग 40 साथियों को साथ ले जाकर दूसरे पक्ष के घरो में घुसकर तोड़ फोड़ की और घर में जो भी मिला सभी ऊपर लाठी डंडे लोहे की रॉड और कांच की बोतल तोड़कर हमला किया । जिसमें दूसरे पक्ष के 9 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए ।

किसी का सर फटा तो किसी की आँख में चोट आई तो किसी के चेहरे में गहरे घाव कर दिए खून से लथपथ गाँव के लोग जब थाने पहुंचे तो थाना पुलिस ने सभी को ले जाकर पुखरायां के सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया जिसके बाद कुछ लोगो की चिंताजनक हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

जमीन में जिंदा ही दफन हो गया बाबाः की थी ये प्रतिज्ञा, फिर हुआ ये

घर में किया तोड़फोड़

वही दूसरे पक्ष के घायलो की माने तो बेटा दुकान में मेहँदी लेने को गया था जहाँ दुकानदार अबरार ने विवाद कर दिया । इसके बाद जब बेटा घर आया तो दुकानदार अबरार ने अपने परिजनों और गाँव के ही लगभग 40 लोगो को साथ में लेकर घर में घुस गया किसी के पास लाठी डंडा तो किसी के पास लोहे की रॉड , चाकू और कांच की बोतलें तोड़कर घर में मौजूद सभी लोगो पर हमला कर दिया और घर में तोड़फोड़ कर दी । घर का सारा सामान तोड़ दिया । हमले में घर के 9 लोगो को गम्भीर रूप से घायल कर दिया सभी लोग पुखरायां सीएचसी अस्पताल में आये है जिसमे 4 लोगो की हालत चिंताजनक होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

वही पुखरायां सीएचसी के चिकित्सक डॉ मनोज कुमार की माने तो अस्पताल में 9 लोग गम्भीर रूप से घायल अवस्था में आये है कुछ की हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया है इन् लोगो पर लाठी डंडे के अलावा वजनदार धारदार से हमला किया गया है ।

रिपोर्टर- मनोज सिंह, कानपुर देहात

PM Modi Speech Live: कुछ ही देर में इस पर बात करने वाले हैं प्रधानमंत्री

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।