×

Kanpur Accident: खौफनाक सड़क हादसे में 5 की दर्दनाक मौत, बस-कार की ऐसी भयानक भिंड़त

Kanpur Accident Today: कानपुर देहात का थाना मूसानगर (Thana Musanagar) के अंतर्गत बस और कार की जोरदार भिड़ंत हो गई।

Avanish Kumar
Published on: 29 May 2022 4:20 PM GMT (Updated on: 29 May 2022 5:21 PM GMT)
Kanpur Dehat Accident today 29 may
X

Kanpur Dehat Accident today 29 may

Kanpur Dehat Accident Today: कानपुर देहात का थाना मूसानगर (Thana Musanagar) के अंतर्गत बस और कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में वैन सवार 5 लोगों क मौत हुई और बस सवार कई लोग जख्मी हुए हैं। गंभीर रूप से जख्मी 4 लोगों को अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। पुलिस और प्रशासनिक अफसर भी घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों के उपचार की व्यवस्था शुरू कराई है। हादसे के बाद मुगल रोड पर जाम लग गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को किनारे करवाकर यातायात सुचारु कराया है।

अनियंत्रित हो टकराई बस

कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के मूसानगर के जसौरा गांव में रहने वाले ग्रामीण वैन से चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहे थे। इस दौरान वह अभी मुगल रोड पर ही पहुंचे देखी तेज रफ्तार पीछे से आ रही प्राइवेट बस ने वैन में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन पलट कर सड़क किनारे खड्ड में गिर गई और बस भी अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ खड्ड में जाकर गिर गई।


चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और घायलों को बस से हुआ वहीं से ग्रामीणों ने निकालना शुरू कर दिया। इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने भी सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने पांच को मृत घोषित कर दिया है और अन्य घायलों का उपचार चल रहा है।

क्या बोले अधिकारी

थाना प्रभारी मूसानगर (Police Station Musanagar) ने बताया कि तत्काल मौके पर पहुंचे सभी घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है व मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जा रहा है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story