×

Kanpur News: झोपड़ी के अंदर सो रहे दंपति सहित 3 मासूम की जलकर दर्दनाक मौत

Kanpur News: कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के हारामऊ गांव स्थित बंजारा डेरा में शनिवार देर रात आग लगने से दंपति और तीन बच्चों की जलकर मौत गई। बताया जा रहा है कि सभी झोपड़ी में सो रहे थे।

Network
Newstrack Network
Published on: 12 March 2023 2:09 AM GMT
X

आग से जलती झोपड़ी (फोटों: सोशल मीडिया)

Kanpur News: कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के हारामऊ गांव स्थित बंजारा डेरा में शनिवार देर रात आग लगने से दंपति और तीन बच्चों की जलकर मौत गई। बताया जा रहा है कि सभी झोपड़ी में सो रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही गांव में हो-हल्ला मच गया। सूचना मिलते ही एसपी समेत तमाम आलाधिकारी घटना स्थल पहुंच गए हैं। घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।हारामऊ गांव में एक बंजारा डेरा है। डेरा में अचानक एक झोपड़ी से आग की लपटें देख गांव में हो-हल्ला मचने लगा।

जब तक लोग आग बुझाने की कोशिश करते तब तक झोपड़ी में सो रहे सतीश (30) पुत्र प्रकाश, काजल (26) पत्नी सतीश के अलावा दो बेटों सनी (6), संदीप (5) और बेटी गुड़िया (3) की जिंदा जलकर मौत हो गई। इधर, सूचना मिलते ही एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति समेत आसपास के थाना क्षेत्रों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए हैं। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि थाना रूरा क्षेत्र के ग्राम हारामऊ स्थित बंजारा डेरा में एक झोपडी में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थी।

इसकी सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस फोर्स सहित, फायर ब्रिगेड, फील्ड यूनिट मौके पर पहुंचकर घटना का स्थलीय निरीक्षण किया गया। झोपडी में रहने वाले दंपत्ति व उनके तीन मासूम बच्चों की आग में झुलस जाने के कारण मृत्यु हो गयी है। वही दंपत्ति के परिवार को बचाने के प्रयास में एक महिला घायल हो गयी है। जिनको उपचार हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। इसके साथ ही झोपड़ी में आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story