Kanpur Dehat: डॉ. सुभाष शर्मा की द्वितीय पुण्यतिथि पर पूर्व डिप्टी सीएम ने किया उनकी प्रतिमा का अनरावरण

Kanpur Dehat: सिकंदरा भाजपा नेता स्वर्गीय डॉ. सुभाष शर्मा की द्वितीय पुण्यतिथि पर पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने डॉ. सुभाष शर्मा की प्रतिमा का अनावरण किया।

Manoj Singh
Published on: 12 Oct 2022 2:54 PM GMT
Kanpur Dehat News In Hindi
X

पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा

Kanpur Dehat: सिकंदरा भाजपा नेता स्वर्गीय डॉ. सुभाष शर्मा की द्वितीय पुण्यतिथि (Dr Subhash Sharma second death anniversary) पर बुधवार को मुख्यअतिथि भाजपा सरकार (BJP Government) के पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा (Former Deputy Chief Minister Dr Dinesh Sharma) ने डॉ. सुभाष शर्मा की प्रतिमा का अनावरण करने के साथ ही सिकंदरा मेडिकल सेंटर मे आयुष्मान योजना का शुभारंभ किया।

गरीब मरीजो के मसीहा थे डॉ. सुभाष शर्मा: डॉ. दिनेश शर्मा

कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व जिलाध्यक्ष वंशलाल कटियार ने की। वही इस मौके पर मुख्य अतिथि डॉ. दिनेश शर्मा ने संबोधित करते हुए बताया कि डॉ. सुभाष शर्मा पार्टी मे एक जिम्मेदार नेता भी थे और गरीब मरीजो के मसीहा थे उन्होंने सेवानिवृत्ति होने के उपरान्त सिकंदरा कस्बा मे सिकंदरा मेडिकल सेन्टर की स्थापना की जिससे क्षेत्र के मरीजो को अच्छे उपचार के लिये कही भटकना न पङे वह मरीजो के इलाज करते हुए खुद ही कोरोना वायरस की चपेट मे आ गये उनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। वहीं, डॉ. अमित शर्मा ने अपने पिता की जिम्मेदारियों को पूरा करने का प्रयास कर रहे है।

समाज सेवा भाव डॉ. सुभाष शर्मा मे कूट कूट भरी हुई थी: सासंद

वहीं इटावा लोक सभा के सासंद डॉ. रामशंकर कठेरिया ने कहा कि समाज सेवा भाव डॉ. सुभाष शर्मा मे कूट कूट भरी हुई थी वही पार्टी के काम के साथ ही मरीजो की सेवा से पीछे नही हटे मेरी जब भी उनसे मुलाकात हुई वह सरल स्वभाव मे आदर संस्कार करना नही भूले । वही सिकंदरा विधानसभा के विघायक उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री अजीत सिंह पाल ने कहा कि क्षेत्र से एक अच्छा पार्टी का सेवक को कोरोना वायरस के समय खो दिया जो वह इस क्षेत्र मे एक पहेली के रूप मे उपस्थित रहते थे। वहीं, उनके उपरान्त पुत्र डॉ. अमित शर्मा सिकंदरा में रहकर क्षेत्र के मरीजों के लिए काम कर रहे है।

डॉ. सुभाष शर्मा ने पार्टी के लिये घर घर जाकर काम किया हैछ विधायक

वहीं, किदवई नगर के विधायक महेश त्रिवेदी ने अपने संबोधन मे कहा कि डॉ. सुभाष शर्मा ने पार्टी के लिये घर घर जाकर काम किया है जिससे हम लोगो को ऊर्जा मिली है वही उनका पुत्र डॉ. अमित शर्मा कर रहे है।वही भाजपा के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक की पत्नी ने कहा कि पार्टी एक परिवार है पार्टी हमेशा अपने परिवार के साथ रहकर काम करती है।

इस मौके पर ये रहे उपस्थित

इस मौके पर वक्ताओं मे कन्नौज के सासंद व प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक, रसूलाबाद की विधायक पूनम संखवार, अकबरपुर की विधायक प्रतिमा शुक्ला, कानपुर के किदवई नगर के विघायक महेश त्रिवेदी, विधान सभा के सदस्य अरूण पाठक,भाजपा के जिला अध्यक्ष व विधान सभा के सदस्य अविनाश सिंह चौहान, मीडिया प्रभारी विकास मिश्रा, राजपुर के ब्लाक प्रमुख राकेश कटियार, मंङल अध्यक्ष देवेन्द्र राजपूत, दिनेश मिश्र, नीलमपाल, कल्पना पाल,व्यापारी नेता श्याम मोहन दुवे,पूर्व जिलाध्यक्ष राहुल अग्निहोत्री, कार्यक्रम का संचालन राजेश तिवारी ने किया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story