×

इश्कबाजों का कानपुरः प्रेमिका ने किया मिलने से इनकार, प्रेमी ने लगा ली फांसी

यूपी के जनपद कानपुर देहात के राजपुर सट्टी थाना क्षेत्र के तमरापुर गांव के जंगल में प्रेमिका के न आने पर प्रेमी ने फांसी लगाकर जान देने का प्रयास किया है। कुछ देर बाद जंगलों में पहुंची प्रेमिका ने प्रेमी को फांसी पर लटके देखा तो वो सन्न रह गई।

Monika
Published on: 21 Feb 2021 4:55 PM GMT
इश्कबाजों का कानपुरः प्रेमिका ने किया मिलने से इनकार, प्रेमी ने लगा ली फांसी
X
प्रेमिका ने किया मिलने से इनकार, प्रेमी ने लगा ली फांसी

कानपुर देहात : यूपी के जनपद कानपुर देहात के राजपुर सट्टी थाना क्षेत्र के तमरापुर गांव के जंगल में प्रेमिका के न आने पर प्रेमी ने फांसी लगाकर जान देने का प्रयास किया है। कुछ देर बाद जंगलों में पहुंची प्रेमिका ने प्रेमी को फांसी पर लटके देखा तो वो सन्न रह गई। शोर मचाने पर किसान मौके पर पहुंचे व युवक को फंदे से नीचे उतारा व उस को क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया जहा पर उसकी हालत गंभीर होने के चलते कानपुर देहात से कानपुर नगर के लिए रिफर कर दिया है।

ये है पूरा मामला

पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के राजपुर के तमरापुर गांव का है। जहा पर 22 वर्षीय शिवम का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। शिवम ने जंगल में अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया। व तय समय पर प्रेमिका के न आने पर युवक ने पेड़ से फांसी लगा ली.कुछ देर बाद मौके पर प्रेमिका युवती पहुंची व युवक को फंदे पर लटका हुआ देख और फिर वह सन्न रह गई.शोर मचाने पर पास में काम कर रहे किसान घटना स्थल पहुंचे.किसानों ने युवक को फांसी के फंदे से उतारा.व युवती दौड़कर प्रेमी के घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी.और वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी।

ये भी पढ़ें : सीजीसी झंजेरी को मिली मान्यता, शुरू हुए लॉ पाठ्यक्रम , छात्रों को मिलेगी ये सुविधा

जांच कर होगी कार्रवाई

तो वही पर युवक को परिजनो ने मुंगीसापुर निजी अस्पताल उपचार के लिए ले गए.व युवती को परिजन किसी अन्य प्राइवेट अस्पताल ले गए.व वहा पर उसकी हालत नाजुक होने के चलते कानपुर के लिए रिफर कर दिया गया है.जहा पर युवक का उपचार किया जा रहा है.युवती के होश में आने के बाद घर भेज दिया गया है.युवक ने हाईस्कूल के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी.व थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- अनोज सिंह

ये भी पढ़ें : जुड़े टूटे रिश्तेः झांसी के परिवार परामर्श केंद्र पहुंचे दंपत्ति, सामने आए रोचक मामले

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story