×

यूपी में ताबड़तोड़ गोलियां: घर में घुसकर व्यापारी को मारा, कानपुर देहात की घटना

नरेश बीती रात करीब 10 बजे अपने घर बैठे थे तभी अचानक 4 बदमाश घर में घुस आए और नरेश के ऊपर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी ।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 1 Dec 2020 1:11 PM GMT
यूपी में ताबड़तोड़ गोलियां: घर में घुसकर व्यापारी को मारा, कानपुर देहात की घटना
X
नरेश बीती रात करीब 10 बजे अपने घर बैठे थे तभी अचानक 4 बदमाश घर में घुस आए और नरेश के ऊपर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी ।

कानपुर देहात: यूपी के कानपुर देहात में एक बार बदमाशों के हौसले बुलंद होते हुए दिखाई दे रहे है । बीतीरात घर में बैठे कपड़ा व्यापारी को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी और घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फायरिंग करते हुए भाग निकले। घर वाले ने पुलिस को घटना की सूचना दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की जांच में जुट गई ।

बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग

घटना कानपुर देहात के सिकन्दरा थाना क्षेत्र के मछरिया साकिन डेरा गाँव की है । जहां बताया जा रहा है कि नरेश एक कपड़े का व्यापारी है। और पूर्व प्रधान का बेटा भी है । नरेश बीती रात करीब 10 बजे अपने घर बैठे थे तभी अचानक 4 बदमाश घर में घुस आए और नरेश के ऊपर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी । जिससे लहू-लुहान नरेश नायक जमीन पर गिर पड़े और खून से लटपट हो गए । बदमाश फायरिंग करते हुए मौके भाग निकले ।

यह पढ़ें...बैठक में कृषि मंत्री के ऑफर पर बोले किसान- ये कमेटी का समय नहीं, आप हमारा भला मत कीजिए

kanpur2

भाई की चीखपुकार सुनकर घर वालों ने की नरेश के गोली लगी हुई है । जिससे घर वाले सहम गए और पुलिस को घटना की सूचना दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल नरेश को गंभीर हालत ने अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से उन्हें कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया ।

यह पढ़ें...Relationship Tips: ऐसे अपने रूठे पार्टनर को मनाएं, बस फॉलो करे ये टिप्स

चल रही है जांच

वही एडिशनल एसपी अनूप कुमार ने बताया कि नरेश के पिता ने तहरीर दी है कि नरेश को 4 बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी है । घटना की वजह बताई गई है कि नरेश के बेटी को मंगलपुर थाना निवासी अंकित अपने साथ ले गया था जिसके बाद बता चला कि लड़का-लड़की दोनों बालिग है दोनों ने शादी कर ली है । मामला दर्ज किया गया था फिर उनकी तलाश की जा रही है। बताया गया है उसी लड़के ने घटना को अंजाम दिया है अब जांच की जा रही है ।

रिपोर्ट:मनोज सिंह कानपुर देहात

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story