×

Kanpur Dehat News: दलित नाबालिग किशोरी ने लगाया प्रधान प्रतिनिधि पर छेड़छाड़ का आरोप

तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है

Manoj Singh
Written By Manoj SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 19 Jun 2021 6:32 AM GMT
Kanpur Dehat News: दलित नाबालिग किशोरी ने लगाया प्रधान प्रतिनिधि पर छेड़छाड़ का आरोप
X

Kanpur Dehat News: महिला सुरक्षा को लेकर भले ही सरकार सजग हो लेकिन आज भी महिला बेटियां प्रदेश में सुरक्षित नहीं है। ऐसा एक मामला नहीं कई मामले सामने आते रहते हैं। मामला कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र का है जहां दलित नाबालिग किशोरी ने ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पर आरोप लगाया है कि प्रतिनिधि ने घर में घुसकर छेड़खानी की।

ज्ञात हो कि सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए हेल्प लाइन नंबर और कई सुविधाएं मुहैया कराई हैं। लेकिन फिर भी कहीं न कहीं ऐसे लगता है कि इतने के बाद भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है। इसका जीता जागता उदाहरण है आए दिन महिला उत्पीड़न का केस सामने आना। चाहे गांव हो शहर महिलाएं खुद अपने आपको सुरक्षित नहीं महसूस करती हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। मामला कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र का है। मामला किशोरी से छेड़छेाड़ का है। दलित नाबालिग किशोरी ने ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पर घर में घुसकर जबरन छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद पीड़िता ने तत्काल रसू्लाबाद पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी।

बता दें कि आरोपी के परिजनों का कहना है कि मामला लड़ाई मारपीट का था, लेकिन राजनीति के चलते फर्जी आरोप पीड़िता के द्वारा लगाया जा रहा है बहरहाल ये अब जांच का विषय है। और पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story