×

Kanpur Dehat: SHO ने पत्रकार और महिला से की धमकी भरे अंदाज से बात, वीडियो वायरल

Kanpur Dehat: कानपुर देहात में सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें एक एसएचओ ने पत्रकार और महिला से धमकी भरे अंदाज में समझाते हुए नजर आ रहे हैं।

Avanish Kumar
Report Avanish KumarPublished By Deepak Kumar
Published on: 10 May 2022 11:58 AM GMT
Kanpur Dehat News
X

एसएचओ राम गोविंद मिश्रा। 

Kanpur Dehat: कानपुर देहात में सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें एक एसएचओ पहले पत्रकार को धमकी भरे अंदाज में समझाते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं उसके बाद हादसे का शिकार हुई महिला को भी धमकी भरे अंदाज में दबाव बनाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी सिकंदरा को जांच सौंपी गई है।

क्या है वायरल वीडियो

कानपुर देहात में सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो वीडियो थाना सिकंदरा (Police Station Sikandra) के अंतर्गत का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई पड़ रहा है कि सिकंदरा थाना (Police Station Sikandra) के एसएचओ राम गोविंद मिश्रा (SHO Ram Govind Mishra) पहले तो मौके पर मौजूद एक पत्रकार हूं से कह रहे हैं कि पत्रकार थोड़ा सा धैर्य रखो, पत्रकार देश में बहुत सारे हैं। आप भी उसी में से एक हो, पुलिस भी बहुत सारे हैं बस उसके आगे कुछ कहेंगे नहीं।

इसके बाद मौके पर मौजूद एसएचओ राम गोविंद मिश्रा (SHO Ram Govind Mishra) को महिला बताती है कि वह शिक्षक है। फिर एसएचओ राम गोविंद मिश्रा महिला (SHO Ram Govind Mishra) से हादसे का समय पूछते हुए नजर आ रहे हैं फिर कह रहे हैं कि 112 नंबर आई आप थाने क्यों नहीं आई, यहां पर क्या कर रही हैं। 3 घंटे हो गए हैं क्यों खड़ी हो यहां पर चलो थाने चलो। फिर महिला बोलती है कि साहब समझौता हो गया है। गुस्से में नाराज एसएचओ कहते हैं कि मैं कोई समझौता नहीं मानूंगा थाने चलिए और मुकदमा लिखवाई है मेरा 3 घंटे बर्बाद हुआ है।

उसके बाद एसएचओ ट्रक को थाने ले जाने की बात कहते हैं और महिला के ऊपर गुस्से भरे अंदाज में कहते हैं नौटंकी कर रही हो नई स्कूटी चाहिए। उसके बाद एसएचओ कहते हैं गाड़ी का बीमा है कि नहीं और वही साथ में एसएचओ के बगल में खड़े पुलिस वाला कहता है सड़क हादसे में आदमी मर जाते हैं तो क्या लोग अपना आदमी मांगते हैं। उसके बाद गुस्से भरे अंदाज में एसएचओ कहते हैं कि थाने चलो और मुकदमा लिखवा।

वीडियो वायरल होने पर लोग कर रहे कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो को देखने के बाद कानपुर देहात के लोग थाना प्रभारी के बर्ताव को देख कर कार्रवाई की मांग करते हुए भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि newstrack.com नहीं करता है।

जांच के दिए गए आदेश

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो को देखने के बाद कानपुर देहात पुलिस विभाग की तरफ से कानपुर देहात पुलिस के ट्विटर अकाउंट से जांच के आदेश देते हुए कहा गया है कि मामले का संज्ञान लेते हुए क्षेत्राधिकारी सिकन्दरा को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया है। वहीं, वायरल हो रहा है वीडियो को लेकर जब क्षेत्राधिकारी सिकंदरा को फोन लगाया गया तो खबर लिखे जाने तक उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story