×

Kanpur Dehat: शातिर चोर ने उल्लू बनाया पुलिस को, ऐसे भागा जेल से, थाने में मचा हड़कंप

Kanpur Dehat: थाना अमराहट में मुलजिम शौच के बहाने थाने से पुलिसकर्मियों को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। इस वारदात के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

Manoj Singh
Report Manoj SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 31 March 2022 3:09 PM GMT
Kanpur Dehat News thief escaped from Amrahat police station
X

शौच का बहाना बनाकर चोर थाने से फरार। (Photo- Social Media)

Kanpur Dehat: अमराहट थाना पुलिस (Amrahat Thana Police) के उस समय हाथ पांव फूल गए, जब थाने में पुलिस की गिरफ्त से एक मुजरिम निकलकर रफूचक्कर हो गया। पीछा करने के बावजूद भी पुलिस ने उसे नहीं पकड़ पाई। वहीं, पुलिस महकमे के आला अधिकारी बराबर थाना के चक्कर काट कर रह गए, लेकिन मुल्जिम अभी तक उनकी गिरफ्त से दूर है।

शौच का बहाना बनाकर फरार हो गया चोर

बताते चलें कि मामला थाना अमराहट (Amrahat Thana) का है जब आज सुबह मुलजिम अभियुक्त दीपक कुमार पुत्र भूरा कठेरिया निवासी हंसी नेवादा थाना शिवराजपुर कानपुर नगर उम्र 22 वर्ष सुबह के समय बोला कि मुझे शौच क्रिया के लिए जाना है, वह थाने के बगल के बने शौचालय में घुस गया। शौचालय के डबल पार्टीशन वाली मध्य दीवार, जोकि लेंटर से 1 फुट छोड़ी हुई है से दूसरे शौचालय में घुसकर उसका गेट खोल कर थाना परिसर के अंदर से फरार हो गया, जबकि शौचालय के बंद गेट के बाहर, जिसमें अभियुक्त गया था।

वहीं, दो गार्ड उसकी निगरानी करते रहे और अभियुक्त दूसरे गेट से निकल कर फरार हो गया। फरार अभियुक्त को जाता देख कुछ पुलिस महकमे के लोगों ने उसका पीछा किया, लेकिन पुलिस की पकड़ से देखते-देखते गायब हो गया। वहीं, पुलिस अब फरार अभियुक्त को पकड़ने के लिए क्षेत्र की खाक छान रही है, लेकिन अभी तक अभियुक्त का कोई सुराग नहीं लगा पाई।

चोरी करने के मामले में पकड़ा था आरोपी

आपको बता दें कि अभियुक्त को थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रकों में शीशे तोड़कर चोरी करने के मामले में रंगे हाथ पकड़ा था। अभियुक्त चोरी करने में सादर माहिर बताया जा रहा था। अप पुलिस से पूछताछ में पता चला कि इस अभी के खिलाफ कानपुर नगर सहित आसपास के जिले के थानों में भी चोरी के मामले लिखे हुए थे, लेकिन थाना अमरहट पुलिस (Amrahat Thana Police) ने अभियुक्त को अपने क्षेत्र स्थित पढ़ने वाले नेशनल हाईवे के पास घटना के अंजाम में गिरफ्तार किया था, लेकिन अभियुक्त थाने से फिल्मी अंदाज में निकल कर फरार हो जाएगा।

आरोपी को पकड़ने के लिए बनाई

फिलहाल सूचना मिलते ही तत्काल क्षेत्राधिकारी सिकंदरा रविकांत गौड़ (Circle Officer Sikandra Ravikant Gaur) ने मौके पर पहुंचकर अपने विभाग के आला अधिकारियों को पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई सहित अपर पुलिस अधीक्षक आदि को मामले से अवगत कराया। साथ ही जनपद के समस्त थानों में अभियुक्त की फोटो सहित अभियुक्त के फरार होने का मैसेज फॉरवर्ड कर दिया गया है। वह अभी की धरपकड़ के लिए टीमें बनाकर अभियुक्त के घर तक रवाना की जा रही हैं।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story