×

Kanpur Dehat Road Accident: नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, पानी के टैंकर में घुसी कार, चार की मौत

Road Accident In UP: नेशनल हाईवे पर डिवाइडर में लगे पौधों को पानी दे रहे टैंकर में पीछे से तेज रफ्तार आ रही एक कार घुस गई। हादसे में कारसवार चार लोगों की मौत हो गई।

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Shreya
Published on: 18 May 2022 1:44 PM GMT
Kanpur Dehat Road Accident: नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, पानी के टैंकर में घुसी कार, चार की मौत
X

एक्सीडेंट (डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक)

Kanpur Dehat Accident News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले (Kanpur Dehat) में अकबरपुर थाना क्षेत्र (Akbarpur Thana Chetra) स्थित शहजादपुर गांव (Shahzadpur Gaon) के पास नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा (Accident On National Highway) हुआ है। जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाईवे पर डिवाइडर में लगे पौधों को पानी दे रहे टैंकर में पीछे से तेज रफ्तार आ रही एक कार घुस गई। हादसे में कारसवार चार लोगों की मौत हो गई। दो लोगों की मौत तो मौके पर ही हो गई, बाकी दो ने अस्पताल जाने के क्रम में दम तोड़ा। हादसे के बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में राहगीरों और स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई।

घटना की जानकारी मिलते हुए एसडीएम अकबरपुर बागीश शुक्ला पुलिस बल के साथ पहुंचे और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। मगर तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी। दो लोगों को गंभीर हालत में बाहर निकाला गया। दोनों घायलों को एम्बुलेंस के जरिए जिला अस्पताल भेजा गया, इनमें से एक की मौत रास्ते में ही हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक, हादसे में दो मृतक रिश्ते में पिता-पुत्र हैं।

हाईवे पर यातायात किया गया बहाल

भीषण हादसे के कारण नेशनल हाईवे पर यातायात ठप हो गया। बाद में पुलिस ने हाईवे से क्षतिग्रस्त कार को हटा कर यातायात को पुनः बहाल किया। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर परिजनों को इसकी जानकारी दे दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। हादसे की पुष्टि करते हुए अकबरपुर एसडीएम बागीश शुक्ला ने बताया कि सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि दो लोगों को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया है। मृतकों के परिजनों को जानकारी देते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हादसे के शिकार हुए लोग

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, हादसे में मारे गए लोगों की पहचान इस प्रकार है - अरविन्द माधव (56), चालक अजहर अली (25), मयंक पोरवाल (29) व राजू पोरवाल (55) है। इनमें राजू और मयंक पोरवाल रिश्ते में पिता-पुत्र हैं। सभी मृतक ओरैया जिले के अलग-अलग मोहल्ले के बताए जा रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story