×

Kanpur Dehat: दुकानदार ने अपने लोगों को बुला ग्राहक और उसके साथी को जमकर पीटा, पुलिस करेगी अब धरपकड़

Kanpur Dehat News: पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दुकानदार ने 20 से 25 समुदाय विशेष के लोगों को बुलाकर मारपीट करने लगे।

Manoj Singh
Published on: 1 July 2022 8:26 AM GMT
Kanpur Dehat
X

ग्राहक और उसके साथी को पिटा (photo: social media )

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के एक दुकान पर गुटका लेने के बाद पैसे की लेनदेन को लेकर दुकानदार (shopkeeper beat up customer) ने फोन कर 20 से 25 अपने समुदाय के लोगों को बुलाकर ग्राहक व उसके साथी के साथ की मारपीट की। मारपीट से दो लोगों को गंभीर चोटें आई है। जिनको उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया । पुलिस ने 3 नाम दर्ज कर 20 से 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज। वीडियो के आधार पर संदिग्धों की होगी धरपकड़।

बताते चलें कि सिकंदरा कस्बे के मालवीय नगर के रहने वाले रामपाल गुरुवार की शाम को कानपुर जाने के लिए कस्बा सिकंदरा की बिरहाना चौराहे पर वाहन का इंतजार कर रहा था। चौराहे पर अशोकनगर के रहने वाले जहूर की चाय, नाश्ता, गुटखा, बीड़ी, पान की दुकान पर खड़े होने के चलते युवक रामपाल के द्वारा जहूर के यहां से गुटका लिया । जिसके बाद पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि जहूर के द्वारा फोन कर 20 से 25 समुदाय विशेष के लोगों को बुलाकर रामु पाल को लाठी-डंडों लात घुसा से मारपीट करने लगे।

बचाव करने आए रामु पाल के पड़ोसी के साथ भी मारपीट कर दी। मारपीट में दोनों लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। वही किसी के द्वारा मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। मारपीट की जानकारी जैसे ही थाना सिकंदरा पुलिस को मिली तो थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों ही घायलों को तत्काल उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां पर मौजूद चिकित्सक ने दोनों ही घायल युवकों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

ग्राहक और उसके साथी को पिटा (फोटो: सोशल मीडिया )

3 नाम दर्ज सहित 20 से 25 अज्ञात लोगों के विरुद्ध FIR

वहीं पुलिस द्वारा रामपाल के प्रार्थना पत्र पर 3 नाम दर्ज सहित 20 से 25 अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कर ली है। क्षेत्र अधिकारी सिकंदरा रविकांत गौंड के द्वारा बताया गया कि दुकान पर गुटखा लेने के बाद पैसे के लेनदेन को लेकर मारपीट की गई साथ ही 20 से 25 लोगों को फोन कर बुलाकर दबंगई दिखाने का प्रयास किया गया है। जिसका की वीडियो बनकर सोशल मीडिया पर वायरल है, जो वायरल वीडियो प्राप्त हो गया है। वायरल वीडियो में बवाल कर रहे लोगों को चिन्हित कर धरपकड़ करके जेल भेजा जाएगा। ताकि किसी भी प्रकार की अनैतिक घटना ना हो सके और शांति का माहौल बना रहे।

अन्य लोगों द्वारा बताया गया कि जरूर एक दबंग प्रकार का व्यक्ति है। इससे पूर्व में भी वो तीन से चार बार इस प्रकार की घटना को अंजाम दे चुका है। वहीं पुलिस ने इस बार जहूर के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की बात कही है। फिलहाल इस मामले से समुदाय विशेष समाज के लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। लेकिन पुलिस की कार्यशैली से फिलहाल मामले में शांति बनी हुई है जिस प्रकार से तत्काल पुलिस ने मामले को गंभीरता लेते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर फिर आपस में ले लिया है। 20-25 लोग खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर उनकी धरपकड़ जारी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story