×

Kanpur Dehat Video: छेड़खानी करने पर दो बहनों ने मनचले को चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

Kanpur Dehat Video: लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले मनचले को भरे चौराहे पर दो बहनों ने चप्पलों जमकर पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

Manoj Singh
Published on: 3 Jan 2023 11:32 AM GMT
X

 दो बहनों ने मनचले को चप्पलों से पीटा

Kanpur Dehat Video: जिले में बाजार आई लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले मनचले को भरे चौराहे पर दो बहनों ने चप्पलों जमकर पीटा। लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे। साथ में इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जहां योगी सरकार महिलाओं से होने वाले अपराधों में सख्त नजर आ रही है, वहीं महिलाओं से छेड़छाड़ संबंधित अपराध मानो खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। भले ही थानों में तैनात एंटी रोमियो कितना ही गश्त कर लोगों को इसके लिए जागरूक करें लेकिन मनचले तो मानो अपनी आदत सुधारने का नाम नहीं ले सकते।

ये है मामला

ताजा मामला सिकंदरा कस्बे के पटेल चौक का है। जहां पर आज एक मनचले को दो सगी बहनों से छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया। दोनों सगी बहनों ने चप्पलों और और झापडो से मनचले की चौराहे पर पिटाई कर दी। युवक विगत 1 माह से बराबर लड़की को परेशान कर रहा था। लड़की पर जबरदस्ती घर से भगा ले जाने आदि का दबाव बना रहा था।

मोबाइल में कैद करके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पीड़िता की माने तो छोटी बहन को भी छेड़ने की बात कह रहा था। दोनों बहने आज सिकंदरा कस्बा बाजार करने आई थी उसी समय युवक ने उनके साथ छेड़छाड़ करने लगा वह गंदे इशारे करने लगा। जिसके बाद दोनों बहनों मनचले को पकड़कर चौराहे पर पीटना शुरू कर दिया युवक की पिटाई देखकर चौराहे पर तमाशबीन की तरह भीड़ इकट्ठा हो गई। पूरा नजारा देखने लगे। वही, किसी ने इस पूरे नजारे को अपने मोबाइल में कैद करके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले आई।

लड़कियों की तहरीर पर युवक के खिलाफ की जा रही कार्रवाई: थाना प्रभारी

थाना प्रभारी अखिलेश जयसवाल ने बताया कि युवक को पकड़ लिया गया है वह लड़कियों की तहरीर पर युवक के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही करके जेल भेजा जाएगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story