×

Kanpur Dehat News: थाने में जीजा साले की हुई मौत, ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस में शवों को रख किया हंगामा

Kanpur Dehat News: सड़क हादसे में 2 लोगो की मौत के बाद पुलिस की कार्यशैली से नाराज सैकड़ो ग्रामीणों ने एसपी आफिस में शवो को रख पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर जमकर हंगामा किया।

Manoj Singh
Published on: 20 Sep 2023 5:02 PM GMT
Kanpur Dehat News
X

Kanpur Dehat News (Pic:Newstrack)

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात के शिवली थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में 2 लोगो की मौत के बाद पुलिस की कार्यशैली से नाराज सैकड़ो ग्रामीणों ने एसपी आफिस में शवो को रख पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर जमकर हंगामा किया। एसपी आफिस में सीओ अकबरपुर और इंस्पेक्टर अकबरपुर के साथ ग्रामीणों के बीच नोकझोंक हुई। नोकझोंक के दौरान आक्रोशित ग्रामीणों के सामने पुलिस गिड़गिड़ाती नजर आयी। वहीं सीओ अकबरपुर द्वारा मामले की निष्पक्ष जांच के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए और शवों को गाड़ी में रखकर पोस्टमार्टम के लिए गए।

बिना डॉक्टर को दिखाएं बताया मृत

जनपद शिवली कोतवाली क्षेत्र के मकरंदपुर गांव के पास दम्मुपुरवा रूरा से शिवराजपुर जा रहे बाइक सवार जीजा और साले को तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे जीजा और साले की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं पहले से सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल न पहुंचाकर शिवली कोतवाली ले आई। जहां दोनों को मृत बताकर उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बीच सीओ अकबरपुर और इंस्पेक्टर अकबरपुर के साथ ग्रामीणों की नोकझोंक हुई। शवों को रखकर पुलिस ऑफिस का घेराव करने और ग्रामीणों द्वारा हंगामा किए जाने की सूचना मिलते पुलिस महकमें मे हडकंप मच गया और पुलिस अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए।

ग्रामीणों ने किया हंगामा

पुलिस अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और परिजनों को कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए समझा बूझकर शांत कराया। वहीं परिजनों की माने तो हादसा होने के बाद दोनों जीवित थे। जीवित अवस्था में उनको पुलिस अस्पताल न ले जाकर शिवली थाने ले आई थी। जहां उनकी मौत हो गई। अगर समय रहते उनको अस्पताल पहुंचाया गया होता तो दोनों की जिंदगी बच सकती थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story