×

Kanpur Dehat News: अनियंत्रित होकर पलटी बस, आठ लोग घायल, पांच की हालत गंभीर

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात के भोगनीपुर क्षेत्र अंतर्गत मावर नदी के पास गुजरात से कानपुर जा रही यूपी 83 एटी 9311 स्लीपर कोच बस शताब्दी अनियंत्रित होकर भी पलट गई।

Manoj Singh
Published on: 3 Feb 2024 5:52 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर देहात में अनियंत्रित होकर पलटी बस (न्यूजट्रैक)

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात के थाना भोगनीपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक स्लीपर कोच बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने तत्काल बस के अंदर सवार सवारियों को बाहर निकाला और पास के अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में 8 सवारियां घायल हो गई हैं। जिसमे पांच सवारी को गंभीर चोटें आई है।

अनियंत्रित होकर पलटी बस

कानपुर देहात के भोगनीपुर क्षेत्र अंतर्गत मावर नदी के पास गुजरात से कानपुर जा रही यूपी 83 एटी 9311 स्लीपर कोच बस शताब्दी अनियंत्रित होकर भी पलट गई। बस के पलटते ही बस के अंदर सवार सवारी की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। बस पलटने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सवारियों को बस से बाहर निकाल और तत्काल इलाज के लिए पांच लोगों को सीएचसी देवीपुर भेज दिया। वहीं तीन लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीएचसी देवीपुर में से पांच घायलों में से दो की हालत नाजुक होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

पांच घायल पहुंचे थे सीएचसी

सीएचसी देवीपुर के ड्यूटी डॉक्टर ने बताया कि पुलिस के द्वारा पांच घायलों को सीएचसी पर लाया गया था। जिनमें से दो की हालत गंभीर थी। जिसे देखते हुए उन्हें तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। अन्य तीन को मामूली चोटें आई हैं। थाना प्रभारी भोगनीपुर अंजन कुमार सिंह ने बताया कि गुजरात से चलकर कानपुर जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी। जिसमें आठ सवारियां घायल हो गई हैं। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story