×

Kanpur News: प्रेमी युगल ने मालगाड़ी के आगे छलांग लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मातम

Kanpur News: प्रेमी जोड़े ने कानपुर झांसी रेलवे लाइन में मालगाड़ी के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

Manoj Singh
Published on: 19 May 2024 3:45 PM GMT
Kanpur News
X

मौके पर पहुंची पुलिस। (Pic: Social Media)

Kanpur News: कानपुर देहात में प्रेम प्रसंग में परिवार के लोगों द्वारा बाधा उत्पन्न करने से परेशान प्रेमी जोड़े ने मौत को गले लगा लिया। प्रेमी जोड़े ने कानपुर झांसी रेलवे लाइन में मालगाड़ी के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से जहां एक ओर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं दूसरी ओर इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घटना की जांच के साथ कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रेमी जोड़ा कल से घर से निकाला था और आज प्रेमी जोड़े की लाश मिली है।

ट्रेन का आगे कूदकर की आत्महत्या

घटना जनपद कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र के बहावलपुर गांव के पास की है। जहां पर आज प्रेमी जोड़े ने कानपुर झांसी रेलवे लाइन पर मालगाड़ी के आगे छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। कानपुर नगर के रेवना के काटर गांव के रहने वाले पवन पाण्डेय अपने परिवार के साथ अकबरपुर क्षेत्र के नवीपुर में रह रहे थे। उनके पुत्र मोहित पाण्डेय का उनकी पुत्री के ससुराल लेवामऊ की रहने वाली टिंकू सविता की पुत्री मुस्कान से प्रेम प्रसंग था जो काफी समय से चल रहा था।

पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी

प्रेम प्रसंग की भनक दोनों के परिवार के लोगों को हो गई जो इसका विरोध करना शुरू कर दिए थे। प्रेम प्रसंग का विरोध करने से परेशान मोहित और मुस्कान कल घर से निकले और आज कानपुर झांसी रेलवे लाइन में मालगाड़ी के आगे छलांग लगाकर मौत को गले लगा लिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। साथ ही पुलिस ने मौके से साक्ष्य एकत्र करने के साथ घटना की जांच तेजी से शुरू कर दिया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story