×

Kanpur Dehat News: दबंगों ने खेतों में दौड़ा दौड़ाकर पूर्व प्रधान को फावड़े से काट डाला

Kanpur Dehat News: आधा दर्जन दबंगों ने खेत में बैरीकेटिंक के विवाद में की हत्या, हत्या से क्षेत्र में मचा कोहराम।

Manoj Singh
Published on: 11 Oct 2023 3:28 PM GMT
X

दबंगों ने खेतों में दौड़ा दौड़ाकर पूर्व प्रधान को फावड़े से काट डाला: Video- Newstrack

Kanpur Dehat News: प्रदेश में अपराध के ग्राफ को कम करने को लेकर सरकार सख्त नजर आ रही है लेकिन अपराधियों के हौसले बुलंदी पर नजर आ रहे हैं न पुलिस का खौफ न कानून का डर बस अपराध ही अपराध, कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के नंदना गांव में खेतों में मेढ़ पर एंगल लगाने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष से आधा दर्जन लोगों ने मिलकर एक शख्स को दौड़ा दौड़ाकर फावड़े से सरेराह काट डाला।

पूर्व प्रधान राजेश को गांव के ही दबंगों ने मौत के घाट उतार दिया। बतादें कि राजेश को गांव के ही दबंग रमाकांत ने मामूली विवाद में मौत के घाट उतार दिया। सुबह 10 बजे के करीब जब राजेश अपने खेतों में काम कर रहा था तभी पड़ोस के खेत से रमाकांत नाम के आदमी से किसी बात पर बहस शुरू हुई जिसके बाद देखते ही देखते रमाकांत ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर राजेश को पीटना शुरू कर दिया और जैसे ही राजेश रमाकांत के साथियों से जान बचाकर भागने लगा तो सबने घेर कर राजेश को खेत में पड़े फावड़े से ताबड़तोड़ वार करके खेत मे ही काट डाला, जिससे राजेश की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस और आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

पूर्व प्रधान राजेश कटिहार को खेत में घेरकर मार डाला

यह घटना साफ इस बात का इशारा कर रही है कि यहां पर कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त है। वहीं इस पूरे मामले में घटना के प्रत्यक्षदर्शी की बात माने तो उसका साफ तौर से कहना है कि जमीन पर लोहे के एंगल लगाकर बैरिकेड करने के चलते इस पूरे मामले में दोनों लोगों में विवाद हुआ था। इसके बाद रमाकांत ने अपने आधा दर्जन लोगों के साथ मिलकर पूर्व प्रधान राजेश कटिहार को खेत में घेर लिया और पीटने लगे।

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दबंगों ने एकजुट होकर फावड़े से काट कर राजेश को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आपसी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है, जिसके चलते पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी दबंग की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story