×

Kanpur Dehat News: प्रेम में परिवार बना अड़चन तो दोनों ने त्याग दिए प्राण, ट्रेन से कट गए देवर-भाभी

Kanpur Dehat News: बताया जा रहा है की 22 वर्षीय विकास उर्फ मृदुल कानपुर में बी फार्मा की पढ़ाई कर रहा था और उसका अफेयर घर के सामने रहने वाली परिवार की ही भाभी से चल रहा था। दोनों का यह रिश्ता पिछले 2 साल से चल रहा था।

Manoj Singh
Published on: 12 Feb 2024 9:02 AM GMT (Updated on: 12 Feb 2024 9:03 AM GMT)
Kanpur Dehat News
X
हादसे के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी (Newstrack)

Kanpur Dehat News: कहते हैं जब प्यार सिर चढ़कर बोलता है तो न उम्र का लिहाज होता है न ही रिश्तों का, ऐसा ही एक मामला कानपुर देहात से सामने आया है, जहां एक दूजे के प्यार में पागल देवर-भाभी ने एक साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। वहीं ये घटना जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक ये मामला कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के कंचौसी का है, जहां पर देर रात पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे ट्रैक पर दो शव पड़े हुए हैं। पुलिस आनन- फानन में फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि दो शव रेलवे ट्रैक पर पड़े हैं। एक शव लड़के का है और एक महीला का शव है। पुलिस कड़े प्रयासों के बाद शवों की शिनाख्त कर पाई तो पता चला शव कंचौसी के रहने वालों का है। वहीं सूचना मिलते ही मृतकों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

बताया जा रहा है की 22 वर्षीय विकास उर्फ मृदुल कानपुर में बी फार्मा की पढ़ाई कर रहा था और उसका अफेयर घर के सामने रहने वाली परिवार की ही भाभी से चल रहा था। दोनों का यह रिश्ता पिछले 2 साल से चल रहा था। वहीं, परिवार वालों को भी इसकी भनक लग चुकी थी और परिवार के लोग इसके खिलाफ़ थे, जिसकी वजह से दोनों का मिलना जुलना और आना जाना भी कम हो गया था। जिसके कारण दोनों परेशान रहने लगे थे। इससे परेशान होकर दोनों ने एक ऐसा फैसला किया की अगर साथ जीना मुश्किल है तो एक साथ मौत को गले लगाकर अपने रिश्ते को अमर कर दे।

घटना के बाद दोनों परिवारों की खुशियां बर्बाद हो गईं। दोनों ने एक साथ जीने की कसमें खाई थी। लेकिन, जो पूरी होती नहीं दिख रही थी तो उन्होंने सोचा अगर एक साथ जी नहीं सकते तो कम से कम एक साथ मर तो सकते हैं। फिर क्या 22 वर्षीय मयंक ने देर रात अपनी चचेरी भाभी को बाइक पर बैठाया और निकल गया। फिलहाल परिजनों को सूचना तुरंत हो गई और परिजन उसकी तलाश करने लगे लेकिन कहीं पता नहीं चला। पुलिस के माध्यम से उन्हें सूचना मिली कि दो शव रेलवे ट्रैक पर मिले हैं, तो परिजन वहां पहुंचे तो शव देख सकते में पड़ गए। पुलिस ने ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story