×

Kanpur Dehat News: एक मां ने उजाड़ दी दूसरी मां की गोद, खेल-खेल की लड़ाई ने मासूम के साथ किया ये हश्र

Kanpur Dehat News: जनपद कानपुर देहात पुलिस ने महज 72 घंटे में मासूम की निर्मम हत्या की घटना का खुलासा करने में सफलता हासिल की। मासूम की हत्या की घटना को अंजाम देने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया।

Manoj Singh
Published on: 18 Sep 2023 3:25 PM GMT
Due to mutual fight between children, a woman took the life of another girl
X

बच्चों की आपसी लड़ाई के चलते महिला ने दूसरी बच्ची की ली जान: Photo-Newstrack

Kanpur Dehat News: जनपद कानपुर देहात पुलिस ने महज 72 घंटे में मासूम की निर्मम हत्या की घटना का खुलासा करने में सफलता हासिल की। मासूम की हत्या की घटना को अंजाम देने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड टीम की मदद से घटना का खुलासा करने में सफलता हासिल की। पुलिस ने हत्या के घटना में प्रयुक्त औजारों को भी बरामद कर लिया है। वहीं पुलिस के खुलासे से मानवता को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया। महज मासूम बच्चों की आपसी लड़ाई के चलते महिला ने मासूम को निर्मम तरीके से मौत के घाट उतार दिया था।

हत्या कर शव को तालाब में फेंका

दरअसल, जनपद कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के मकरंदपुर कहिंजरी गांव में बीती 15 तारीख को देर शाम को गांव के ही रहने वाले इरफान के 4 वर्षीय मासूम पुत्र अब्दुल कादिर की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया था। मासूम की हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम के साथ पहुंचे थे और घटना की जांच शुरू कर दी थी।

इसी के चलते महज 72 घंटे के अंदर पुलिस ने मासूम की हत्या की घटना का खुलासा कर दिया और घटना को अंजाम देने वाली गांव की रहने वाली रिहाना को घटना में प्रयुक्त हथौड़ी और चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस के इस खुलासे से मानवता को शर्मसार करने वाली सनसनीखेज मामला सामने आया। रिहाना ने मृतक मासूम अब्दुल कादिर को महज इस बात से हथौड़ी और चाकू से हमला बोलकर मौत के घाट उतार दिया। क्योकि मृतक मासूम अब्दुल कादिर और रिहाना के पुत्र के बीच में खेल-खेल में विवाद हो जाता था। इसी बात से नाराज होकर उसने घर के अंदर मृतक मासूम को बुलाकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी और उसके शव को तालाब के अंदर फेंक दिया था।

खेल-खेल की लड़ाई नहीं आती थी रास

हत्या की वजह ऐसी की आप भी जानकार हैरान रह जाएंगे आपको बता दें अभियुक्ता का पुत्र और मृतक दोनों हम उम्र थे दोनों की उम्र लगभग 4 वर्ष की थी और दोनों अक्सर साथ में मिलकर खेला करते थे खेल-खेल में कभी-कभी दोनों आपस में लड़ भी जाया करते थे लेकिन यह बात अभियुक्त रिहाना को राज नहीं आती थी। एक दिन उसने मौका पाकर मासूम को अपने घर बुलाया और उसे चाकू और हथौड़ी से मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया और गांव के बाहर तालाब में फेंक दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story