Kanpur Dehat News: पुलिस और 25 हजार का इनामी बदमाश के बीच मुठभेड, बदमाश के पैर में लगी गोली

Kanpur Dehat News: घायल बदमाश गौ तस्करी के मुकदमे में फरार चल रहा था। वह हिस्ट्रीशीटर भी है । पुलिस ने इसके ऊपर 25 हजार का ईनाम भी घोषित किया था।

Manoj Singh
Published on: 20 Sep 2023 5:31 AM GMT
Police Encounter
X

Police Encounter  (photo: social media )

Kanpur Dehat News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड हो गई। मुठभेड के दौरान जवाबी कार्यवाही में बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को पुलिस ने अपनी गाडी से अस्पताल में भर्ती करवाया है। घायल बदमाश गौ तस्करी के मुकदमे में फरार चल रहा था। वह हिस्ट्रीशीटर भी है । पुलिस ने इसके ऊपर 25 हजार का ईनाम भी घोषित किया था।

डेरापुर थाना क्षेत्र के कानपुर-इटावा नेशनल हाइवे डुबकी पवनैया मोड़ महमूदापुर रोड़ पर पुलिस को 25 हज़ार का फरार इनामी बदमाश मुईन उर्फ चांद पुत्र मुस्लिम महमूदापुर निवासी की पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थीं । पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए बदमाश को चारो ओर से घेरकर पकड़ने की कोशिश की तो बदमाश मुईन ने पुलिस टीम पर दो राउंड फायर कर मौके से भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए बदमाश पर फायर किया तो गोली बदमाश के दाहिने पैर में जा लगी और वो जमीन पर अचैत होकर गिर पड़ा। पुलिस ने घायल बदमाश को अपनी गाडी से अस्पताल में भर्ती करवाया है।

आरोपी मुईन चल रहा था फरार

मामले में सीओ डेरापुर शिव ठाकुर ने बताया कि 10 सितंबर को पशु अधिनियम के तहत के मुकदमा दर्ज हुआ था जिसमे आरोपी मुईन फरार चल रहा था और इस पर 25 हज़ार का ईनाम भी घोषित था। मुखबिर से सूचना मिली थी इसे पकड़ने की कोशिश की गई तो इसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया । जवाबी कार्रवाई में इसके पैर में गोली लगी है। यह बदमाश हिस्ट्रीशिटर भी है 2014 से अबतक इसके ऊपर नौ मुकदमे दर्ज है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story