TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kanpur News: बेखौफ बदमाशों ने व्यापारी को एक्सीडेंट कर गिराया, फिर लूट ली लाखों की रकम

Kanpur News: पीड़ित व्यापारी अंशुल गुप्ता ने बताया कि उसका निवास किदवई नगर एच-2 ब्लॉक में है। वहीं कलक्टरगंज थाने के पास दुकान है।

Anup Pandey
Published on: 21 Sep 2024 6:19 AM GMT (Updated on: 21 Sep 2024 7:28 AM GMT)
Kanpur News
X

मौके पर पहुंची पुलिस (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर शहर में इस समय चोर पुलिस का खेल खूब चल रहा है। जहां बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस के गश्त की पोल खोलकर रख दी। देर रात दुकान बंद करके घर जा रहे व्यापारी से बाइक सवार बदमाशों ने थाने से कुछ दूरी पर उन्हें एक्सीडेंट करके भागने की बातों में उलझा 3.50 रुपये नकदी भरा बैग लूटकर भाग निकले। पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को सूचना दी तो उनके होश उड़ गए। अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर कारोबारी से घटना की जानकारी ली।

कलक्टरगंज थाने के पास है दुकान

पीड़ित व्यापारी अंशुल गुप्ता ने बताया कि उसका निवास किदवई नगर एच-2 ब्लॉक में है। वहीं कलक्टरगंज थाने के पास दुकान है। वह रोज की तरह दुकान बन्द करके बाइक से बैग में साढ़े तीन लाख रुपये और गल्ले की चाबी लेकर बाइक से लौट रहे थे। पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को बताया कि वह नए पुल की तरफ़ से बाबूपुरवा थाने से कुछ ही दूरी पहले पहुंचे ही थे। तभी पीछे से आए बाइक सवारों ने उन्हें रोका और कहा कि तुम हमको टक्कर मारकर भागे हो। इस बात का हमने विरोध किया तो एक ने धक्का देकर गिरा दिया। जब तक हम संभलते तब तक लुटेरे बैग लूटकर भाग निकले। वहीं घटना की सूचना होते ही व्यापारी नेता और व्यापारी भी पहुंच गए।

सूचना पर पहुंचे आलाधिकारी

लूट की सूचना होते ही डीसीपी साउथ अंकिता शर्मा, एडीसीपी मनोज पांडेय, एसीपी के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित से घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि दो लड़के थे, हेलमेट लगाए थे और काले कपड़े पहने थे। पुलिस का कहना है कि पीड़ित से जानकारी ली गई है। वहीं आस पास के लोगों से भी पूछताछ की गई है। घटना वाले स्थान के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story