Kanpur Dehat: ट्रेन के आगे कूदकर पति-पत्नी ने की खुदकुशी, पड़ोसियों की दबंगई से थे परेशान

Kanpur Dehat News: वीडियो बनाने के बाद दोनों ही पति-पत्नी ने एक दूसरे के हाथ पकड़ कर ट्रेन के सामने कूद कर खुदकुशी कर ली।

Manoj Singh
Published on: 24 Oct 2024 9:39 AM GMT
Kanpur Dehat: ट्रेन के आगे कूदकर पति-पत्नी ने की खुदकुशी, पड़ोसियों की दबंगई से थे परेशान
X

ट्रेन के आगे कूदकर पति-पत्नी ने की खुदकुशी  (photo: social media )

Kanpur Dehat: कानपुर देहात में बीती बुधवार की रात को भोगनीपुर थाना क्षेत्र के पुखरायां स्टेशन के पास इंटरसिटी के आगे कूद कर पति-पत्नी ने खुदकुशी कर ली। खुदकुशी करने से पहले पति पत्नी ने वीडियो बनाकर गांव के रहने वाले अपने पड़ोसी मोहित दुबे, रोहित दुबे, रविंद्र दुबे, प्रवेश दुबे, अंश द्विवेदी, छोटू द्विवेदी, टीटू दुबे और कपिल दुबे के द्वारा दबंगई के चलते खुदकुशी करने की बात कही जिसका वीडियो बनाकर दोनों को भेज दिया। वीडियो बनाने के बाद दोनों ही पति-पत्नी ने एक दूसरे के हाथ पकड़ कर ट्रेन के सामने कूद कर खुदकुशी कर ली।

जैसे ही परिजनों को वीडियो की जानकारी हुई तो मृतक सोम शुक्ला के पिता विजय शुक्ला ने अपने बेटे से संपर्क करने का प्रयास किया और उसके पास पुखरायां पहुंचे । तब तक दोनों पति-पत्नी ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर चुके थे। पिता ने सिकंदरा थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की बात कही।

बेटे को काफी समय से परेशान कर रहे थे आरोपी

वही खबर लिखे जाने तक विजय शुक्ला ने बताया कि आरोपी उनके बेटे सोम शुक्ला को काफी समय से परेशान कर रहे थे। उनका बेटा जब भी नौकरी करने जाता था तो उसका रास्ता रोक कर उसे घेराबंदी कर प्रताड़ित करते थे। उनकी प्रताड़ना से उनकी बहू भी परेशान रहती थी । अभी दो से तीन दिन पहले आरोपियों द्वारा औरैया में घेर कर मारपीट करने का प्रयास किया था। आए दिन आरोपियों की प्रस्तावना से परेशान होकर बेटे ने पिता से शिकायत की तो पिता के द्वारा आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखने की बात की। लेकिन पिता को नहीं पता था कि उनकी प्रताड़ना से तांग आकर बेटा और बहू मौत को गले लगा लेंगे और अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेंगे। वही कार्रवाई न किए जाने के चलते शवों का दाह संस्कार करने से मना कर दिया। फिलहाल घटना को देखते हुए थाना प्रभारी महेश कुमार के द्वारा दो दरोगाओं सहित तीन से चार पुलिसकर्मी तैनात कर दिए हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story