×

Kanpur Dehat News: नदी में नहाने गए मासूम डूबे, परिजनों में मचा कोहराम, तलाश में जुटे लोग

Kanpur Dehat News: गांव के ही रहने वाले पांच मासूम गांव से करीब 5 किलोमीटर दूर अंदाया गांव से निकली रिन्द नदी में नहाने पहुंचे। नहाते वक्त अचानक दो मासूम नदी में ही डूब गए।

Manoj Singh
Published on: 26 July 2023 6:13 PM GMT

Kanpur Dehat News: जनपद के रूरा थाना क्षेत्र के हंसपुर गांव में अचानक उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गांव के ही रहने वाले पांच मासूम गांव से करीब 5 किलोमीटर दूर अंदाया गांव से निकली रिन्द नदी में नहाने पहुंचे। नहाते वक्त अचानक दो मासूम नदी में ही डूब गए। नदी में नहा रहे मासूमों में जब दो साथी गायब हो गए तो उनकी तलाश करने लगे और काफी प्रयास के बाद भी जब सफलता हाथ न लगी तो उन्होंने गांव में जाकर पूरी घटना की सूचना दी।

परिजनों के नहीं रूक रहे आंसू

सूचना मिलने पर गांव के ग्रामीण नदी के पुल और आसपास खड़े होकर उन मासूमों की तलाश करने लगे। सूचना रुरा थाने की पुलिस को दी गई। ग्रामीणों ने नदी में उतरकर तलाश शुरु की। लेकिन कई घंटे गुजर जाने के बाद भी कोई सफलता हाथ ना लगी। इस घटना से परिजन रो-रोकर बेहाल हैं वहीं साथ में नहा रहे मासूम भी गहरे सदमे में हैं कि उनके दोस्त कहां चले गए।

पुलिस ने नहीं बुलाए गोताखोर

ग्रामीणों ने रूरा पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सूचना के बाद रुरा पुलिस मौके पर तो पहुंची लेकिन पुलिस की ओर से कोई सहयोग नहीं मिला। ना ही पुलिस के द्वारा किसी गोताखोर को घटनास्थल पर बुलाया गया, जिससे मासूमों की तलाश हो पाती। लगातार गांव के ग्रामीण सहयोग की भावना रखते हुए नदी में उतरकर मासूमों की तलाश कर रहे हैं। इस पूरी घटना पर पुलिस प्रशासन की उदासीनता सवालों के घेरे में है।

Manoj Singh

Manoj Singh

Next Story