×

Kanpur News: पुलिस ने महिला को प्रेमी सहित भेजा जेल, जानिए पूरा मामला

Kanpur News: महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पहले अपने पति की हत्या की साजिश रची। उसके बाद पति को मायके बुलाकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Manoj Singh
Published on: 7 March 2024 4:48 PM GMT
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर देहात में पुलिस ने एक महिला को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार किया है। महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की है। पुलिस को दोनो आरोपियों की तलाश थी। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।


मारपीट की वजह से कर दी हत्या

कानपुर देहात की पुलिस ने एक महिला को उसके प्रेमी के साथ जेल भेजा है। पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति के शराब पीकर घर में उसके साथ मारपीट करता था। जिससे परेशान होकर महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पहले तो अपने पति की हत्या की साजिश रची और उसके बाद पति को मायके बुलाकर घटना को अंजाम दिया। बीती 12 फरवरी को थाना सिकंदरा पुलिस को सूचना मिली कि थाना सिकंदरा क्षेत्र के खोजफूल स्थित नेशनल हाईवे के किनारे खड्डे में एक युवक का अज्ञात शव पड़ा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने के बाद छानबीन शुरू की। पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम चंद्रभान उर्फ रवि, निवासी महाराजपुर थाना अजीतमल का रहने वाला था।

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर वारदात को दिया अंजाम

मृतक की हत्या उसकी पत्नी कुशमा देवी उर्फ कृष्णा ने अपने प्रेमी पिंटू उर्फ धवजेंद्र कुशवाहा निवासी थाना भोगनीपुर जनपद कानपुर देहात के साथ मिलकर हत्या की थी। पत्नी ने बताया कि उसका पति चंद्रभान शराब का लती था अक्सर शराब के नशे में आकर मारपीट करता था। जिस कारण से कुशमा और पिंटू एक दूसरे के संपर्क में आए और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। लेकिन उनके प्यार में बाधा बन रहा कुसमा ने अपने पति चंद्रभान की हत्या की साजिश रची। कुशमा जहां किराए पर रह रही थी वहां उसने अपने पति चंद्रभान को बुलाया जो कि शराब के नशे में होता था। डंडों से उसकी पिटाई की वह घायल हालत में उसे ठिकाने लगाने के लिए अपनी मोटरसाइकिल में बैठकर खोजफूल के पास लाकर सर में एट मार कर हत्या कर शव यही फेंक कर इस मोटरसाइकिल से चले गए। पुलिस ने दोनों के बयान लेकर दोनों को जेल भेज दिया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story