×

Kanpur Road Accident: दो ट्रकों की भिड़ंत में एक ट्रक चालक की मौत

Kanpur News: गिट्टी लाद कर जा रहे ट्रक का संतुलन बिगड़ गया।ट्रक रोड के किनारे खड़ी हुई बोलेरो गाड़ी में टक्कर मारते हुए ट्रांसफार्मर के साथ सीधे दुकान में घुस गया।

Manoj Singh
Published on: 19 March 2024 5:58 AM GMT
Kanpur News
X

दुर्घटना के बाद क्षत्रिग्रस्त बोलेरो source: Newstarck  

Kanpur News: कानपुर देहात में सुबह एक दर्दनाक हादसा घटित हो गया है। हादसे में दो ट्रैकों की आपस में भिड़ंत हो गयी। उसके बाद गिट्टी लाद कर जा रहे ट्रक का संतुलन बिगड़ गया।ट्रक रोड के किनारे खड़ी हुई बोलेरो गाड़ी में टक्कर मारते हुए ट्रांसफार्मर के साथ सीधे दुकान में घुस गया। वहीँ यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

दुकान में जा घुसा ट्रक

कानपुर देहात की तहसील सिकंदरा क्षेत्र के थाना राजपुर के कस्बा राजपुर में आज सुबह एक भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार होने के कारण तो ट्रैकों की आपस में टक्कर हो गई। वहीं गिट्टी लेकर औरैया की तरफ जा रहे ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और रोड के किनारे खड़ी हुई बोलेरो गाड़ी में टक्कर मार दी। बोलोरो गाड़ी में बैठे दुर्गेश पुत्र श्री कृष्ण ग्राम मलिकापुर कन्नौज निवासी ने गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई।

वहीँ ट्रक बोलेरो को साथ लेते हुए ट्रांसफार्मर में टक्कर मारता हुआ सीधे शैलेंद्र मिश्रा की दुकान में घुस गया। जिस वजह से बोलोरो गाड़ी के पर परखचे उड़ गए। वहीँ ट्रांसफार्मर भी पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। दुकान में घुसने के वजह से ट्रक में बैठे चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जैसे ही इस घटना की जानकारी थाना पुलिस को मिली तो थाना प्रभारी प्रभात कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद दुकान के अंदर घुसे हुए ट्रक को बाहर निकल पाए और चालक को मृत अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर भेजा गया।

दूसरा ट्रक चालक फरार

वहीं औरैया से भोगनीपुर की तरफ जा रहे दूसरे ट्रक का चालक जिसने टक्कर मारी ट्रक सहित वह मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी प्रभात कुमार के द्वारा बताया गया कि दुकानों के बगल में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना की सही जानकारी की जाएगी और फरार ट्रक का पता लगाया जाएगा। वहीं मृतक ट्रक चालक की पहचान होने के बाद ट्रक मालिक व परिजनों को सूचना दे दी गयी है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story