×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kanpur Dehat News: प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान, 16 मई को जमानत पर आया था युवक

Kanpur Dehat News: सूचना होते ही मौके पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य संकलित किए। वहीं पुलिस परिजनों से पूछताछ कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Manoj Singh
Published on: 26 May 2024 5:56 AM GMT (Updated on: 26 May 2024 5:57 AM GMT)
Kanpur News
X

Love Couple Committed Suicide (Pic: Newstrack)

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात में शिवली कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव किनारे बबूल के पेड़ से प्रेमी युगल का शव लटका मिला। आज यानि रविवार सुबह मवेशियों को चराने गए ग्रामीणों ने दोनों का शव लटका देख पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची और दोनों के शव को शिनाख्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाया। वहीं, परिजनों की तहरीर मिलने पर कार्यवाही की बात कर रही है।

गांव के बाहर खड़े बबूल के पेड़ में लटकते मिले शव

प्रेमी युगल के शव बबूल के पेड़ पर लटके होने पर परिजनों को सूचना दी गई। वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। बताया गया कि मृतक युवक मदन रामपुर शिवली व युवती शकुंतला शिवली की रहने वाली थी। मृतक युवक को बीते वर्ष लड़की भगाने में जेल भेजा गया था। मृतक युवक 16 मई को जेल से जमानत पर बाहर आया था। वहीं, सूचना होते ही मौके पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य संकलित किए। वहीं पुलिस परिजनों से पूछताछ कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना शिवली कोतवाली क्षेत्र के रामपुर शिवली का मामला है।

रसूलाबाद सीओ राजीव सिरोही ने बताया कि बीते वर्ष अगस्त माह में थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि बीस वर्षीय युवक मदन एक लड़की को भगा ले गया गया था। जहां पुलिस ने अभियाेग पंजीकृत किया था। वहीं, मदन और लड़की को बरामद किया था। जिसके बाद कार्यवाही करते हुए मदन को जेल भेज दिया गया था। वहीं लड़की को परिजनों को सुपुर्द किया था। लेकिन, लड़की ने जानें से मना कर दिया। इसके बाद लड़की को नारी निकेतन भेज दिया गया था। कुछ दिन बाद लड़की घर जानें को कहने लगी। तो उसके बाद लड़की को उसके घर भेज दिया गया। वहीं, जेल गया युवक मदन इसी माह जेल से बाहर आया था। वहीं, आज बबूल के पेड़ से प्रेमी युगल के शव फंदे पर लटके मिले है। लड़की शकुंतला 16 वर्ष पुत्री महेश निराला नगर शिवली की है। लड़का मदन 23 वर्ष पुत्र रामपाल राठौर है। शव बबूल के पेड़ से दुप्पटे से राजाराम के खेत किनारे लटके मिले है। मृतक के भाई हरिनाम की सूचना पर पुलिस मौके पर जांच कर रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story