Kanpur Dehat News: भारी बारिश से जलमग्न हुआ गांव का मुख्य मार्ग, ग्रामीणों ने जाम किया नेशनल हाईवे

Kanpur Dehat News: जाम की सूचना मिलते ही एसडीएम सिकंदरा श्याम नारायण शुक्ला, क्षेत्राधिकार संजय वर्मा थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से वार्तालाप की।

Manoj Singh
Published on: 18 Sep 2024 10:38 AM GMT
Kanpur Dehat News
X

ग्रामीणों से बात-चीत करते एसडीएम (Pic: Newstrack)

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात में गांव जाने वाला मुख्य मार्ग जलमग्न होने के कारण निकासी की समस्या से परेशान ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम से बुधवार की सुबह तक झमाझम बारिश के कारण जल निकासी की समस्या गंभीर हो गई, जिससे विकास की हकीकत भी सामने दिखने लगी। गांव जाने वाला मुख्य मार्ग गहरा होने के कारण जल भराव में डूब गया। चारों तरफ पानी जमा होने के कारण मुख्य मार्ग डूब गया। गांव में पानी जमा होने के चलते ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे को लगभग 15 मिनट के लिए जाम कर दिया गया।

जाम की सूचना मिलते ही एसडीएम सिकंदरा श्याम नारायण शुक्ला, क्षेत्राधिकार संजय वर्मा थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से वार्तालाप की। बातचीत के समय ग्रामीणों ने बताया कि गांव को जाने वाला मुख्य मार्ग जल भराव होने के कारण डूब गया है। जिस वजह से लोगों को कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है और पानी भरे हुए रास्ते से निकलकर जाना पड़ रहा है। सूचना पर पहुंचे एसडीएम ने गांव की भौतिक स्थिति का भी निरीक्षण किया तो देखा कि वाकई में गांव को जाने वाला मुख मार्ग पानी भरा होने के कारण डूबा हुआ है और लोगों को उसी में से घुसकर निकलना पड़ रहा है।

जिसके बाद एसडीएम ने खंड विकास अधिकारी हरगोविंद गुप्ता को मामले को संज्ञान में लेकर जल्द से जल्द गांव जाने वाले मुख्य मार्ग पर मिट्टी की भर कर पक्का निर्माण कार्य करें। ताकि लोगों को भविष्य में ऐसी समस्या से सामना न करना पड़े। एसडीएम श्याम नारायण शुक्ला ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा नेशनल हाईवे को जाम किया गया था और उनकी समस्या गांव को जाने वाले मुख्य मार्ग जलमग्न होने के कारण निकासी में परेशानी थी जिसको बीडीओ जल्द से जल्द मामले में संज्ञान लेकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story